पीएम की कोच्चि यात्रा से पहले बीफ फेस्ट, 10 कांग्रेसी गिरफ्तार

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पुलिस ने केरल यूथ कांग्रेस के दस कार्यकर्ताओं को बीफ फेस्ट के आयोजन के आरोप में गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोच्चि यात्रा का विरोध करने के लिए बीफ फेस्ट का आयोजन किया था।

पीएम की कोच्चि यात्रा से पहले बीफ फेस्ट, 10 कांग्रेसी गिरफ्तार

बीफ फेस्ट का आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोच्चि पहुंचने के पहले किया गया था। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उस समय गिरफ्तार किया जब वो बीफ को बना रहे थे और खाने के लिए परोस रहे थे। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक बीफ फेस्ट का आयोजन वाटहुरथी में किया गया था जो साउथर्न नवल कमांड एयर टर्मिनल से थोड़ी ही दूरी पर है।

पुलिस के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी कोच्चि मेट्रो के उद्धाटन के लिए कोच्चि आने वाले थे और उनकी यात्रा का विरोध करने की मंशा से कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीफ फेस्टिवल का आयोजन किया था। हार्बर पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर विनोज ए ने बताया कि सभी 10 आरोपियों को आईपीसी की धारा 283 और 142 के तहत पब्लिक प्लेस पर गैरकानूनी कार्य करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

केंद्र सरकार के मवेशियों की खरीद बिक्री से जुड़े नए कानून के आने के बाद से केरल में कई जगह बीफ फेस्टिवल का आयोजन किया जा चुका है। पिछले कुछ महीनों में बीफ फेस्टिवल के आयोजन के कई मामले सामने आए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
10 Kerala Congress Youth workers arrested for holding beef fest
Please Wait while comments are loading...