50 घंटे बाद पंपोर ऑपरेशन खत्म, बिल्डिंग में घुसे आतंकी ढेर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। पंपोर में बीते दो दिन तक हुई गोलीबारी के बाद आज सुरक्षाबलों ने बिल्डिंग में घुसे दोनों आतंकियो को मार गिराया गया है। आपकों बता दें कि लश्‍कर-ए-तैयबा के अातंकी ईडीआई यानी आंंत्रेप्रेन्‍योरशिप डेवलपमेंट इंस्टिट्यूट में घुस गए थे।

 

pamore

उसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियाें के बीच लंबी मुठभेड़ चली। बिल्डिंग में घुसे आतंकियों को मारने में आज सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली।

सुरक्षाबलों को इस कार्रवाई में करीब 50 घंटे लगे हैं।

BSNL लाया डबल डाटा आॅफर, दशहरा-मोहर्रम पर खास पेशकश

pamore

ये आतंकी हॉस्‍टल में पिछले कुछ दिनों से पनाह लिए थे। ऐसा माना जा रहा था कि ये आतंकी किसी आर्मी कैंप पर हमला करने या फिर किसी सरकारी बिल्डिंग काे नुकसान पहुंचाना चाहते थे।

पाकिस्तान है विश्व शांति के लिए सबसे बड़ा खतरा: यूएन में भारत

सुरक्षाबलों के मुताबिक, ये सभी आतंकी ईडीआई कॉम्प्लेक्स में पीछे के रास्‍ते से घुसे। ये सभी नाव से झेलम नदी पार कर आए। इन्‍हें सबसे पहले इंस्‍टीट्यूट के ही एक कर्मचारी ने देखा। इन सभी आतंकियों ने सवेरे 5 बजे फायरिंग शुरू कर दी।

मोहर्रम से एक दिन पहले अफगानिस्‍तान की सबसे बड़ी शिया दरगाह पर हमला

उनकी फायरिंग के जवाब में भारतीय सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। सोमवार की सुबह जब इंस्टिट्यूट के एक कर्मचारी ने आतंकियों को देखा तो उन्‍होंने हॉस्‍टल के कमरे की चटाई और फर्नीचर में आग लगा दी। सेना ने जवाबी कार्रवाई में मुंहतोड़ जवाब दिया।

pamore

अरविंद केजरीवाल ने लिखा जय श्री राम तो ट्विटर पर ऐसा उड़ा मजाक

सुरक्षाकर्मी कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते थे इसलिए ये मुठभेड़ लंबी चली। ऐसा दूसरी दफे हुआ है कि जब आतंकी इस कॉम्‍प्‍लेक्‍स में घुसे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashhmir: 1 terrorist killed in Pampore shootout and firing is still on.
Please Wait while comments are loading...