J-K: शोपियां में एनकाउंटर, हिजबुल आतंकी ढेर, दो जवान घायल

पूंछ के बाद जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना-पुलिस और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है।

Subscribe to Oneindia Hindi

श्रीनगर। पूंछ के बाद जम्मू-कश्मीर के शोपियां में भी रविवार रात दो बजे से सेना-पुलिस और आतंकियों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। पुलिस के जवानों ने आतंकियों को घेर लिया है। अभी तक एक आतंकी के मारे जाने की खबर है। जिसका नाम सद्दाम हुसैन है और वो हिजबुल मुजाहिदीन का सदस्य बताया जा रहा है। सुरक्षाबलों ने एक एके-47 राइफल और गोला-बारूद भी बरामद किया है।

कश्मीर घाटी में हमले की फिराक में हैं 300 आतंकी: डीजीपी

 1 Terrorist killed, jawan injured in gunbattle in J&K's Shopian

इस एनकाउंटर में सेना के दो जवान भी घायल  हुए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वनगाम इलाके की एक बिल्डिंग में छिपकर आतंकी फायरिंग कर रहे थे। पुलिस और सेना को शक था कि आतंकियों की संख्या तीन है, जिसमें से एक तो मारा गया है लेकिन बाकी दो  अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए हैं। पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन वहां अभी तक कोई नहीं मिला नहीं।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से पाकिस्तान की ओर से बार्डर पर गोलाबारी और फायरिंग जारी है, जिसका मुंहतोड़ जवाब भारत के जवान दे रहे हैं। इस फायरिंग में पाकिस्तान को भी खासा नुकसान हुआ है, बावजूद वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gunfight started at Wangam (Shopian, J&K) between 62-RR, police, and terrorists. One army personnel injured so far, one terrorist killed.
Please Wait while comments are loading...