बोलीं भटकल की मां, मेरे बेटे का नाम यासीन भटकल नहीं है

हैदराबाद ब्लास्ट में फांसी की सजा पाए यासीन भटकल की मां ने कहा है कि उनके बेटे का नाम मुहम्मद अहमद है ना कि यासीन भटकल।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद ब्लास्ट में सोमवार को इंडियन मुजाहिद्दीन के यासीन भटकल को फांसी की सजा सुनाई गई है। सजा के बाद यासीन की पहचान को लेकर उसकी मां ने कई गंभीर सवाल खड़े किए है।

yasin

डेक्कन क्रोनिकल की खबर के मुताबिक, यासीन भटकल की मां रिहाना बेगम ने कहा कि अगर किसी ने गलती की है, तो सजा मिलनी चाहिए वो भले भी उनका बेटा ही क्यों ना हो लेकिन ये पता तो चले कि भटकल है कौन।

भटकल की मां ने कहा कि मेरे बेटे का नाम मुहम्मद अहमद सिदिबापा है ना कि यासीन भटकल। उन्होंने सवाल किया कि आखिर मेरे बेटे की पहचान को क्यों बदला गया है।

दिलसुख नगर ब्‍लास्‍ट: आईएम के यासीन भटकल को मिली मौत की सजा

रिहाना ने कहा कि हाईकोर्ट में तीन बार इस बात को लेकर अपील की गई कि आखिर मेरे बेटे को यासीन भटकल क्यों कहा जा रहा है लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

यासीन भटकल के बाई अब्दुल समद ने भी इसको लेकर हैरत जताई कि आखिर उनके भाई का नाम क्यों बदल दिया गया। वहीं भटकल के पिता उसको फांसी की सजा की बात सुनने के बाद ठीक से बोल भी नहीं पा रहे हैं।

वहीं भटकल की मां रेहाना बेगम ने कहा कि देश से ऊपर ना उनका बेटा है ना कोई और। जिसने गलती की उसे सजा मिले लेकिन मेरे बेटे के नाम बदलने की वजह तो बताई जाए।

पुलिस को गुमराह करने के लिए मसाला डोसा मांगने वाला आतंकी

इंडियन मुजाहिदीन को यासीन भटकल समेत 5 को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) कोर्ट ने सोमवार को फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट ने सभी को हैदराबाद के दोहरे बम ब्लास्ट केस में दोषी पाया। 2013 में हुए इन धमाकों में 18 लोग मारे गए थे।

21 फरवरी, 2013 को दिलसुखनगर इलाके के कोणार्क और वेंकटादिरी थिएटर के बाहर आईईडी ब्लास्ट हुए थे। यासीन को सितंबर, 2013 में नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था।

हैदराबाद ब्लास्ट: यासीन भटकल समेत 5 आतंकी दोषी करार, 19 को सजा का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yasin Bhatkal real Mohammad Ahmed Sidibapa says bhatkal mother
Please Wait while comments are loading...