फिल्मी हीरो के लिए प्रशंसकों ने की हदें पार, खूनी लड़ाई में अब तक 3 मरे

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद दक्षिण भारत में फिल्मी हीरो के लिए प्रशंसकों की दीवानगी कोई नई बात नहीं है लेकिन कभी-कभी यह दीवानगी हदें लांघकर खूनी संघर्षों पर उतर जाती हैं।

ऐसी ही खूनी लड़ाइयां आजकल साउथ इंडिया में देखने को मिल रही हैं। तेलेगु एक्टर जूनियर एनटीआर और एक्टर पवन कल्याण के फैन्स की आपसी भिड़ंत में अब तक तीन लोगों की जान जा चुकी है।

READ ALSO: नार्थ इंडियन लड़कियों के बारे में क्या सोचते हैं साउथ के लोग?

junior ntr pawan kalyan

कौन है बड़ा स्टार, यह बना लड़ाई का मुद्दा

जूनियर एनटीआर और पवन कल्याण के फैन्स अपने-अपने हीरो को साउथ इंडिया का बड़ा स्टार मानते हैं। फिल्मी हीरो के प्रति उनकी दीवानगी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है वो अपने नायक के लिए मंदिर बनाकर पूजा करते हैं।

साउथ इंडिया का बड़ा एक्टर कौन है? इस सवाल को लेकर पिछले रविवार को कर्नाटक के कोलार में जूनियर एनटीआर और पवन कल्याण के प्रशंसक आपस में भिड़ गए।

इस संघर्ष में कथित रूप से जूनियर एनटीआर के प्रशंसक ने पवन कल्याण के प्रशंसक विनोद रॉयल को चाकुओं से गोदकर मार डाला। इससे पहले भी दोनों एक्टर्स के समर्थकों की लड़ाई में और दो लोगों की जान जा चुकी है।

READ ALSO: मामा-मामी के सामने भांजियों का गैंगरेप, फिर डबल मर्डर

मृतक के परिवार से मिलने पहुंचे पवन कल्याण

अपने फैन की हत्या होने की बात सुनकर पवन कल्याण मृतक विनोद रॉयल के परिवार से मिलने पहुंचे। वहां उन्होंने कहा कि नायक की पूजा करते करते लोगों को हत्या करने जैसे काम पर उतारू नहीं होना चाहिए।

जूनियर एनटीआर, आंध्र प्रदेश के सीएम रह चुके फेमस एक्टर स्वर्गीय एन टी रामाराव के पोते हैं जबकि पवन कल्याण दक्षिण भारत के स्टार चिरंजीवी के भाई हैं।

चुनाव में मुस्लिम आबादी की महत्वपूर्ण भूमिका

सहारनपुर नगर विधानसभा क्षेत्र में 20-25 प्रतिशत आबादी मुस्लिमों की है जो चुनाव के जीत हार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Deadly fights among the fans of South Indian heroes Junior ntr and Pawan Kalyan on issue of who was bigger star claimed three lives.
Please Wait while comments are loading...