सड़क पार कर रही मासूम पर नशेड़ी इंजीनियर ने चढ़ाई कार, गंभीर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहे एक इंजीनियर ने पांच साल की मासूम और उसकी मां को रौंद दिया। हादसा तब हुआ जब बच्ची अपनी मां और बहन के साथ घर को लौटने के लिए बस से उतरी।

accident

हैदराबाद में ये दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पांच साल की संजना और उसकी मां श्रीदेवी को कार ने रौंद दिया। बुरी तरह से घायल मां-बेटी अस्पताल में मौत और जिंदगी की जंग लड़ रही हैं।

डरी पाकिस्तानी लड़कियों से बोलीं सुषमा स्वराज, बेटियां तो सबकी सांझी होती हैं

5 साल की बच्ची संजना वेंटीलेटर पर अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही है, जबकि उसकी मां 36 वर्षीय श्रीदेवी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। रविवार शाम को जब यह दोनों सड़क पार कर रहीं थीं, तो सेंट्रो कार ने इन दोनों को कुचल दिया था।

इस कार को चला रहे इंजीनियर वेंकटरमन और उसके दो दोस्त घटना के बाद कार को छोड़कर फरार हो गए थे। इन तीनों ने सोमवार को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।



चलती गाड़ी में शराब पी रहे थे आरोपी

खबर के मुताबिक, पुलिस को कार के अंदर से शराब की बोतलें और कुछ खाने-पीने का सामान मिला है। पुलिस का मानना है कि ये दोस्त चलती गाड़ी के अंदर ही शराब पी रहे थे।

घटना के तुरंत बाद संजना और उसकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया। संजना की बड़ी बहन 8 वर्षीय प्रवल्लिका भी इस दौरान उनके साथ थी। वह अपनी मां और बहन से जरा आगे चल रही थी और सड़क के पार कर चुकी थी। इसलिए उसकी जान बच गई।

जानिए, आखिर क्यों पाकिस्तानी मीडिया के हीरो बन गए हैं केजरीवाल

मामला इसलिए भी चर्चा में हैं कि जब 2 अक्टूबर को गांधी जंयती पर शराब की बिक्री बंद थी। फिर कैसे आसानी से कोई सड़क पर शराब पीते हुए घूम रहा था और पुलिस ने ध्यान क्यों नहीं दिया।

हैदराबाद में तीन महीने पहले अपने दादा के साथ सड़क पार कर रही चौथी क्लास में पढ़ने वाली राम्या पर भी नसे में धुत ड्राइवर ने गाड़ी चढ़ा दी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sanjana and her mother Sridevi battling for life at hospita
Please Wait while comments are loading...