हैदराबाद: 11 साल की बच्ची के साथ 72 साल का वृद्ध महीनों से कर रहा था दुष्कर्म, गिरफ्तार

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद स्थित वनस्थलीपुरम के इंजापुर में 11 साल की बच्ची से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 72 वर्षीय कृष्णा कथित तौर पर बीते कई महीनों से बच्ची का यौन शोषण कर रहा था। मामला सामने आने के बाद कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया गया।

11 साल की बच्ची के साथ 72 साल के वृद्ध ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पेशे से कारपेंटर, कृष्णा ने 28 जनवरी को बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उसने कक्षा 4 में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म करने से पहले उसे पॉर्न फिल्म दिखाई। कृष्णा के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फार्म सेक्सुअल अफेंसेस एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बच्ची के मां बाप मजदूर हैं। बच्ची, स्कूल से आने के बाद घर में अकेली रहती थी। कृष्णा उसे अपने घर किसी ना किसी बहाने से बुला लेता था। यहां वो अकेले रहता था। जानकारी के मुताबिक बच्ची ने अपने साथ हो रही गंदी हरकत की जानकारी अपने अभिभावकों को दी थी, लेकिन उन्होंने यकीन नहीं किया।

हालांकि बीती घटना की जानकारी बच्ची ने अभिभावकों को दी तो उन्हें यकीन हुआ। तब उन्होंने कृष्णा से इस बारे में बात की। शुरूआत में तो कृष्णा खुद पर लगे आरोपों को नकारता रहा लेकिन बाद में पुलिस के सामने सारे आरोप कबूल किए।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में ATS ने गिरफ्तार किए 11 जासूस, ISI को भेजते थे संवेदनशील जानकारियां

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hyderabad: 72-year-old man held for 11-yr-old girl's rape
Please Wait while comments are loading...