एसी और LED लाइट से टेम्‍परेचर मेंटेन कर 3BHK फ्लैट में करता था गांजे की खेती

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। 33 साल के एक पूर्व बैंकर को नशे की लत इस कदर लगी कि उसने अपने 3BHK फ्लैट में ही गांजे की खेती करने लगा। आपको यकीन नहीं करेंगे लेकिन उसने अपने फ्लैट में करीब 40 गमलों में मारिजुआना (गांजा) के प्‍लांट्स लगा रखे थे। मुखबिरी के बाद पुलिस ने बैंकर को अरेस्‍ट किया है। पुलिस ने बताया कि शख्‍स का नाम सैयद हुसैन है। वो हैदराबद के मनीकोंडा इलाके में फ्रेंड कॉलोनी में रहता था। जानकारी के मुताबिक हुसैन ने गांजे की खेती के लिए ऑनलाइन ट्रेनिंग ली थी।

एसी और LED लाइट से टेम्‍परेचर मेंटेन कर 3BHK फ्लैट में करता था गांजे की खेती

पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि जब हुसैन के घर पर छापा मारा गया तो वो गांजा बेचने के फिराक में था। फ्लैट से 40 गमले जब्‍त किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि हुसैन ने गांजे की खेती के लिए फ्लैट के अंदर आर्टिफिशियल टेम्परेचर बनाए रखने का सिस्टम तैयार कर रखा था। वह इसके लिए LED लाइट्स, टेबल फैन और एसी का इस्तेमाल करता था। इसके अलावा, प्लान्ट्स के ग्रोथ के लिए फॉस्फोरस और पोटेशियम का इस्तेमाल करता था। हुसैन ने यह टेक्नीक एक फेसबुक फ्रेंड से सीखी थी। यह फ्रेंड यूएस में रहता है। PICS: ड्रग्‍स माफिया की विधवा है बोल्‍ट के साथ बिस्तर पर दिखी लड़की

पुलिस ने मौके से 8.6 किलो ग्राम गांजा, गांजे के प्लान्ट्स लगे 40 गमले, एक वजन मापने वाली मशीन, तीन एलईडी लाइट्स और एक टेबल फैन बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि हुसैन तीन महीने से ये काम कर रहा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Hyderabad Banker And Drug Addict Grows Cannabis In His 2-BHK Flat, Lands Behind Bars.
Please Wait while comments are loading...