बाप और बेटे ने मिलकर 9 साल की जुड़वा बहनों से एक साल तक किया बलात्‍कार, मां करती थी मदद

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद में बलात्‍कार का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां के मैलरदेवपल्‍ली इलाके में एक व्‍यक्ति और उसके नाबालिग बेटे ने 9 साल की जुड़वा बहनों से क‍थित तौर पर बलात्‍कार किया। बलात्‍कार का यह सिलसिला एक बार नहीं एक साल में कई बार चलता रहा।
यहां बलात्कारियों को बना दिया जाएगा नपुंसक, शरीर में डाले जाएंगे महिलाओं के हार्मोन्स

Father-son duo arrested for raping twins for a year

पुलिस ने आरोपी जफर (40) और उसके 16 साल के नाबालिग बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। चौंकाने वाली बात ये है कि पीडि़ताओं के परिवार का ही एक सदस्‍य इस घिनौने अपराध में आरोपियों की मदद करता था।
प्राइवेट पार्ट काटने से लेकर पत्‍थर मारने तक, जानिए किस देश में क्‍या है रेप की सजा 

जानकारी के मुताबिक चौथी कक्षा में पढ़ रही जुडवां बहनों में से एक ने घटना की जानकारी स्थानीय शिक्षक को दी, जिसके बाद शिक्षक ने बाल अधिकारों के लिए काम कर रहे एनजीओ इस घटना से अवगत करा दिया। बाद में गैर-सरकारी संगठन ने शमशाबाद के पुलिस उपायुक्त पीवी पद्मजा के पास जाकर इस मुद्दे को उठाया।

पुलिस ने बताया कि जुड़वा बहनें मूलरूप से नेपाल की हैं जो एक निजी कंपनी में क्लर्क के रूप में काम कर रहे अपने पिता के साथ हैदराबाद में रहती हैं। तस्करी के आरोप ध्यान में रखते हुए परिवार के सदस्य पर मामला दर्ज किया गया जिसने पैसो के लिए लड़कियों का दुरुपयोग करने की अनुमति दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a bizarre case of sexual assault, two minor identical twin girls were raped for months by their neighbours with support from girls' mother.
Please Wait while comments are loading...