50 साल के अधेड़ ने 9 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार, बाजार में हुई घटना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। 9 साल की मासूम के साथ एक पचास साल के अधेड़ ने ऑटो में रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। मां के बहुत पूछने पर लड़की ने दो दिन बाद अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया।

rape

हैदराबाद में एक 9 साल की लड़की अपनी मां के साथ बाजार गई थी। बाजार में मां को ज्यादा समय लगा तो बेटी जाकर ऑटो के पास उसकी इंतजार करने लगी।

लड़की जब ऑटो के पास खड़ी थी, तो 50 साल के ऑटो ड्राइवर ने उसे ऑटो के भीतर बैठकर आराम से अपनी मां का इंतजार करने को कहा। इसपर लड़की ऑटो के भीतर ही बैठ गई।

13 साल की लड़की को 80 हजार में बेचा, 5 महीने तक हुई दरिंदगी

लड़की के ऑटो के अंदर बैठ जाने पर ऑटो ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया। ये सब तब हुआ जबकि ऑटो बोवनपाली मार्किट में की पार्किंग में खड़ा हुआ था। रेप के बाद ड्राइवर ने लड़की को अपनी मां को कुछ भी बताने पर मार डालने की धमकी देकर वहां से चला गया।

घटना 19 दिसंबर की है। मामले का खुलासा तब हुआ जब बेटी को लगातार परेशान देख मां ने इसकी वजह पूछी। बच्ची ने  दो दिन बाद अपने साथ हुई घटना की जानकारी मां को दी।

एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल में रेप, लहूलुहान अवस्था में पहुंची घर

डर की वजह से दो दिन तक चुप रही बच्ची

बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी होने पर मां बेटी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची और मामले की एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी ए. नरसिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां सब्जी बेचती है। जिस शाम घटना हुई तब वो अपनी बेटी को ऑटो में बैठाकर बाजार से अपने कुछ रुपए और सामान लेने गई थी, जिसमें उसे एक घंटे से ज्यादा का समय लग गया, तभी उसकी बेटी के साथ रेप हुआ।

बोवनपाली थाने के इंस्पेक्टर के किरन ने कहा कि मामला गंभीर है और पुलिस इस पर जानकारी मिलते ही हरकत में आ गई है। किरन ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

बर्थडे पार्टी में नशीली ड्रिंक देकर 13 साल की लड़की से रेप

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Driver rapes 9 year old in a parked auto
Please Wait while comments are loading...