चॉकलेट में गांजा भरकर सोशल मीडिया पर बेचता था डॉक्टर, 1800 रुपए एक चॉकलेट की कीमत

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद के रहने वाला एक डॉक्टर गांजे की चॉकलेट बेच रहा था। वो चॉकलेट के भीतर गांजा भर उसे तैयार करता था और इंस्टाग्राम पर ग्रहकों से इसके सौदे करता था। एक चॉकलेट 500 रुपए से लेकर 1800 रुपए तक में बेची जाती थी। शुजात अली खान नाम के इस डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

चॉकलेट में गांजा भरकर सोशल मीडिया पर बेचता था डॉक्टर

पहाड़ीशरीफ पुलिस ने छापा मारकर जब शुजात को गिरफ्तार किया तो उसके पास से गांजे से भरी 45 चॉकलेट मिलीं। उसने ये चॉकलेट तमिलनाडु के वेल्लोर में भेजने के लिए तैयार की थीं। गिरफ्तारी से पहले कई हफ्तों तक पुलिस ने शुजात अली खान पर नजर रखी और उसके बारे में पता लगाया कि वो कैसे अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रहा है। पुलिस ने बताया कि शुजात पिछले दो साल से गांजा का पाउडर मिलाकर चॉकलेट तैयार कर रहा था और और फिर उन्हें इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बेचता था। शुजात अली खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ही देशभर में अपने तीन से चार हजार ग्राहक बना लिए थे। पुलिस ने बताया कि वो ऑर्डर डाक के जरिए भेजता था।

चॉकलेट में गांजे की तादाद से तय होती थी कीमत
पुलिस ने बताया कि सभी चॉकलेट में बराबर गांजा नहीं मिला होता था, वो गांजे की मात्रा कम चॉकलेटों में कम-ज्यादा रखता था। चॉकलेट में गांजा की मात्रा के हिसाब से ही उनकी कीमत वह ग्राहकों से वसूलता था, एक चॉकलेट 500 रुपये से लेकर 1,800 रुपये तक में बेची जाती थी। शुजात पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए शहर के कई जिम में स्वास्थ्य सलाहकार के रूप काम कर रहा था। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि 35 साल के डॉ. शुजात अली खान ने हैदराबाद के एक मेडिकल कॉलेज से वर्ष 2006 में पढ़ाई पूरी करने के बाद 2014 तक निजामसागर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में नौकरी की। इसके बाद वो अपना काम करने लगा और धीरे-धीरे गांजे के काम में आ गया।
पढ़ें- प्रेमिका की आपत्तिजनक तस्वीरें अपलोड करने के जुर्म में बांग्लादेशी क्रिकेटर गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Doctor Sold Ganja Chocolates Online in Hyderabad
Please Wait while comments are loading...