देर तक गीजर ऑन रखने पर पति ने की पिटाई, पत्‍नी ने कर ली खुदकुशी

Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। हैदराबाद में एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी से पहले उसने अपने घर वालों को मैसेज किया और बताया कि नहाने के बाद देर तक गीजर खुला छोड़ देने पर पति ने उसकी पिटाई की थी। पुलिस ने महिला के पति और उसके परिवारवालों को गिरफ्तार कर लिया है।

'Beaten For Leaving Geyser On,' Said Hyderabad Techie's Wife Before Death
 

जानकारी के मुताबिक 31 साल की सुररुथा अपने पति मोहन राव, ससुराल वालों और दो बच्‍चों के साथ हैदराबाद के नालगोंदा इलाके में रहती थी। उसका एक बच्‍चा 6 साल और दूसरा बच्‍चा 4 साल का है।
तस्‍वीरों में जानिए हरियाणा की डांसर-सिंगर सपना चौधरी के बारे में

रविवार को सुररुथा ने अपने पिता सत्‍यनारायण को फोन किया और बताया कि देर तक गीजर ऑपन रहने पर उसके पति ने उसे बुरी तरह पीटा। यह जानने के बाद सुररुथा के पिता ने कहा कि वो रोना बंद करे वो उसके पास पहुंच रहे हैं।

सत्‍यनारायण के मुताबिक जब वो सुररुथा के घर पहुंचे तो उन्‍होंने देखा कि उसका शव फंदे से लटक रहा है। उन्‍होंने फौरन इसकी सूचना नजदीकी पुलिस को दी।

सुसाइड के लिए छत से कूदा, खुद बचा गया, नीचे दबकर चली गई महिला की जान

सूचनाा पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया और छानबीन शुरु कर दी। पूछताछ में सुररुथा के बेटे ने पुलिस को बताया कि मौत से पहले पापा ने मम्‍मी की पिटाई की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The wife of a software engineer in Hyderabad was found hanging from her stole on Sunday, hours after she texted her family that she had been beaten up for running the geyser too long.
Please Wait while comments are loading...