हिमाचल: टक्कर के बाद मिनटों में खाक हुईं दोनों बसें, 60 लोग सवार

Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में पठानकोट-कांगड़ा नेशनल हाईवे पर हुये सड़क हादसे में हिमाचल पथ परिवहन निगम व हरियाणा रोडवेज की बसों की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बसें जलकर खाक हो गईं। बसों में सवार करीब साठ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को पठानकोट रेफर किया गया है।

Read Also: एक हादसे ने बदली जिंदगी, 'लाशों' की सेवा की खातिर नहीं की शादी

बड़ा हादसा होते-होते टल गया

बड़ा हादसा होते-होते टल गया

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह पठानकोट कांगड़ा नेशनल हाईवे पर डमटाल के पास हिमाचल पथ परिवहन निगम व हरियाणा रोडवेज की बसों में आमने-सामने की जोरदार हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बसों में आग लग गई और चंद मिनटों में ही दोनों बसें राख में तब्दील हो गईं।हादसे में 60 यात्रियों के घायल होने की सूचना है। इनमें एचआरटीसी चालक और परिचालक को गंभीर चोटें लगी हैं। गनीमत रही कि आग लगते ही सवारियों को बाहर निकाल लिया गया जिससे बड़ा हादसा टल गया।

दोनों बसें धू-धू कर जल उठी

दोनों बसें धू-धू कर जल उठी

बताया जा रहा है कि कांगड़ा पठानकोट नेशनल हाईवे पर डमटाल हिल टॉप दुर्गा माता मंदिर के पास दिल्ली से चम्बा जा रही हिमाचल पथ परिवहन की बस और कटरा से कैथल जा रही हरियाणा रोडवेज़ की बस में जोरदार टक्कर हो गई। हरियाणा रोडवेज की बस के चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया और एचआरटीसी बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बसें धू-धू कर जलने लगी। इससे दोनों बसों में सवार यात्री चीखने-चिल्लाने लगे।

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

घायलों को तुरंत बसों से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इसके बाद दोनों बसें चंद मिनटों में ही खाक हो गईं। दोनों बसों के चालक-परिचालक समेत बस में सवार सभी लोग घायल हो गए हैं। इनमें एचआरटीसी बस के चालक व परिचालक को गंभीर चोटें लगी हैं जिन्हें पठानकोट अस्पताल में भेज दिया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही डमटाल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल हादसे की जांच की जा रही है।

Read Also: हिमाचल में रहनेवाली यह हसीना पहले थी मर्द, अब बनी मनमोहिनी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two bus burnt down after collision in Himachal Pradesh.
Please Wait while comments are loading...