कोटखाई कांड पर लोगों में है गुस्सा तो दरिंदों को नहीं लग रहा है डर! फिर दो-दो रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। देवभूमि हिमाचल प्रदेश में कोटखाई गैंगरेप मर्डर मामले में मचे हो हल्ले के बावजूद दुष्कर्म के मामले खत्म होते नजर नहीं आ रहे। प्रदेश के जिला चंबा व कांगड़ा में दो दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। जिससे एक बार फिर देवभूमि शर्मसार हुई है। एक मामले में तो शिक्षक ने ही अपनी छात्रा को हवस का शिकार बना डाला। वहीं दूसरे मामले में युवक ने कॉलेज छोड़ने के बहाने एक युवती को हवस का शिकार बनाया है।

कोटखाई कांड पर लोगों में है गुस्सा तो दरिंदों को नहीं लग रहा है डर! फिर दो-दो रेप

पहले मामले में पुलिस ने नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता, स्कूली छात्रा के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल करवाने जा रही है। सूचना के मुताबिक बुधवार रात को पीड़ित के परिवार वाले मस्जिद गए थे और लड़की घर में अकेली थी। जब वो वापस घर लौटा तो उसकी पत्नी ने बताया कि बेटी घर से लापता है। अपने स्तर पर बेटी की काफी तलाश की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। गुरुवार सवेरे महिला को उसकी बेटी खेत में मिली, जिसे लेकर वो घर आ पहुंची। पूछताछ में ये पता चला कि उसके स्कूल टीचर ने उसे मिलने के लिए बुलाया और खेत में उसके साथ गलत काम किया। इससे पहले भी टीचर ने लड़की के साथ कई बार गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। उसने लड़की को एक सिम भी दी थी और उस पर फोन से बात करने का दबाव बनाता था। मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी शिक्षक को धर दबोचा।

एक अन्य मामले में कांगड़ा जिले में एक युवती के साथ उसके पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने डमटाल के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। पहले मामला पठानकोट के मूमन थाना में दर्ज हुआ लेकिन बाद में उसे हिमाचल के एक थाने के हवाले जांच के लिए सौंप दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। एसपी कांगड़ा रमेश छाजटा ने मामले की पुष्टि की है। नूरपुर के डीएसपी मेघनाथ चौहान से मिली जानकारी के मुताबिक युवती ने प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए कहा कि गुरुवार को जब वो कॉलेज जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी तो उसी क्षेत्र का आरोपी युवक उसे कॉलेज छोड़ने के बहाने अपनी बाइक पर ले गया लेकिन आरोपी ने उसे कॉलेज छोड़ने की बजाए पहाड़ी पर बने एक होटल ले जाकर उसको अपनी हवस का शिकार बनाया।

आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वो उसे जान से मार देगा। यही नहीं आरोपी ने उसको तेजाब से जलाने की भी धमकी दी। पीड़िता काफी दिन तक सहमी रही जब उसकी हालत गंभीर हो गई, तो परिजनों ने उससे वजह पूछी और आखिरकार पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई। पीड़िका के अभिभावकों ने तुरंत पठानकोट के ममून पुलिस थाना में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने पठानकोट के सरकारी अस्पताल में लड़की का मेडिकल करवाया, जिसमें लड़की के साथ दुराचार होने ही पुष्टि हुई। लेकिन वारदात डमटाल की होने पर पंजाब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामला हिमाचल पुलिस के एक थाने के हवाले कर दिया है।

Read more: पत्नी के अफेयर ने पति को बना दिया हत्यारा, अभी-अभी हुई थी शादी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape in Shimla again after Kotkhai People Protest
Please Wait while comments are loading...