धार्मिक स्थल पर पड़ोसी की बच्ची को देख बदल गई नीयत, किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में एक नाबालिग से जान-पहचान के पड़ोसी ने घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठाकर दुष्कर्म किया। कोटखाई मामले से सर्तक हुई पुलिस ने मामला सामने आते ही आरोपी को कुछ घंटो बाद हरियाणा में दबोचा लिया। मामला सामने आते ही पुलिस की सांसे भी फूली थीं लेकिन समय रहते हुई कार्रवाई से पुलिस को कामयाबी मिली।

Read Allso: महिला प्रोफेसर को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर सर्कुलेट की गईं गंदी तस्वीरें

12 साल की बच्ची को पड़ोसी ने फुसलाया

12 साल की बच्ची को पड़ोसी ने फुसलाया

बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब के एक गांव में 12 साल की एक नाबालिग धार्मिक कार्यक्रम देखने गई थी। लेकिन गांव का ही ट्रक चालक उसे बहला-फुसलाकर घर छोड़ने के बहाने ट्रक में बिठाया और इसके बाद गांव से करीब एक किमी से अधिक दूर एक खड्ड की तरफ ले गया। यहां मासूम के साथ दुराचार किया और उसे किसी को भी बताने को मना किया। उसने धमकी दी कि अगर बताया तो वह उसे जान से मार देगा। उसके बाद आधी रात को घर के समीप छोड़ दिया। घर पहुंचकर लड़की ने परिजनों को रोते-बिलखते हुये अपनी आपबीती सुनाई।

पुलिस ने आरोपी चालक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी चालक को किया गिरफ्तार

उसके बाद परिजन पीड़तिा को लेकर सीधे थाना पहुंचे व परिजनों ने पांवटा साहिब पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई। थाना प्रभारी देवानंद गुलेरिया पुलिस टीम को साथ लेकर निकले। आरोपी के छिपने के संदिग्ध स्थलों पर दबिश दी। उसके बाद आरोपी चालक की लोकेशन हरियाणा के रायपुररानी में पाई गई। थाना प्रभारी देवानंद गुलेरिया टीम सहित हरियाणा रवाना हुए। रायपुररानी से आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता का मेडिकल, आरोपी के खिलाफ केस

पीड़िता का मेडिकल, आरोपी के खिलाफ केस

परिजनों का कहना है कि उनकी 12 साल की बच्ची घर से धार्मिक स्थल के पास गई थी। एक मंदिर में कांवड़ियों का दल हरिद्वार से पहुंचा था। श्रद्धालु भजन-कीर्तन कर रहे थे। देर रात तक वह वापस नहीं पहुंची। गांव में तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला। आधी रात को वह किसी तरह घर पहुंची। परिजनों ने बताया कि गांव का ही आरोपी ट्रक चालक विक्रम सिंह भी धार्मिक स्थल पर पहुंचा था लेकिन उसकी नीयत बदल गई। आरोपी की पीड़िता से जान-पहचान थी इसी वजह से वह उसके साथ वाहन में बैठने को तैयार हो गई।

डीएसपी प्रमोद चौहान ने कहा कि नाबालिग पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक विक्रम सिंह पुत्र दीपराम के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत धारा-376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को हरियाणा के रायपुररानी से गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। उसके बाद उसके अदालत में जज के सामने बयान कलमबद्ध होंगे।

Read Also: 'नकली पीर' बन महिलाओं के न्यूड वीडियो बनाता था, फिर ऐंठता था रुपए

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Neighbour raped a child after giving her lift in Sirmour, Himachal Pradesh.
Please Wait while comments are loading...