16 साल की लड़की के साथ जंगल में हुआ रेप, नग्न अवस्था में मिली लाश

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के कोटखाई इलाके में दरिंदों ने दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुये एक नाबालिग लड़की से पहले रेप किया फिर बाद में हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने जंगल से जब शव को बरामद किया गया उस वक्त मृतका के बदन पर कोई कपड़ा तक नहीं था। शरीर पर चोटों के निशान भी पाये गये हैं। वारदात के बाद से लोगों में दहशत और गुस्सा है।

Shimla,himachal pradesh,rape,crime,murder,शिमला,हिमाचल प्रदेश,रेप,अपराध,हत्या

छात्रा कोटखाई के एक सरकारी स्कूल में पढ़ती थी और दो दिन से पहले घर से अपने भाई के साथ स्कूल के लिए निकली थी। स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिताएं चल रही थीं और दोनों कहकर गए थे कि दोनों वहीं अपने रिश्तेदारों के यहां रुकेंगे। छात्रा का भाई तो रिश्तेदारों के यहां रुक गया, लेकिन शाम को चार बजे छुट्टी होने के बाद छात्रा अकेले ही जंगल के रास्ते घर के लिए निकल गई लेकिन वह घर नहीं पहुंची। परेशान घरवालों ने पुलिस में जाकर शिकायत लिखवाई।

शुक्रवार सुबह कोटखाई पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक किशोरी का शवनग्न अवस्था में पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त की। उसकी टांगों और चेहरे पर जख्म के निशान थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पहले छात्रा से रेप हुआ और फिर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने फिलहाल रेप के बाद मर्डर और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज किया है। फोरेंसिक टीम ने सैंपल जुटाए हैं। डॉग स्क्वायड टीम ने भी मौके की जांच की है। फिलहाल आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Murder after rape, deadbody of a minor girl found naked condition in the woods
Please Wait while comments are loading...