नाबालिग ने किया दिव्यांग से दुष्कर्म, घरवाले इशारों-इशोरों में समझे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक नाबालिग ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। नाबालिग ने ये अपराध एक मंदबुद्धि पीड़ित युवती के साथ किया है जो उससे उम्र में कम से कम पांच साल बड़ी है। मामला सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई है।

नाबालिग ने किया दिव्यांग से दुष्कर्म, घरवाले इशारों-इशोरों में समझे

घटना का भेद उस समय खुला जब पीड़िता ने पेट दर्द की शिकायत की। परिजनों ने जब इसकी जांच-पड़ताल की तो पीड़िता ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन पीड़ित को थाने लेकर पहुंचे और मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दिव्यांग लड़की के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है कि पहली अगस्त को उसकी बहन को पेट दर्द हुआ और जब इस बारे में परिवार वालों ने जांच-पड़ताल की तो उसकी बहन ने बताया कि इलाके के ही एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्र ने उसके साथ दुराचार किया है।

आरोपी उसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है और स्कूली छात्र है। भेद खुलने के बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे दबोच लिया है। पीड़िता के कराए गए मेडिकल में दुराचार की भी पुष्टि हो गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी आरोपी को घरवालों के सुपुर्द कर दिया गया है और उसे कुल्लू में जुविनाइल जस्टिस बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा ताकि अगली कार्रवाई हो सके।

Read more: VIRAL VIDEO: दबिश डालने गए दरोगा ने की महिला से अभद्रता

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
14 year of age boy rape a disable elder Girl
Please Wait while comments are loading...