एक पति और दो प्रेमी, पढ़िए इस महिला के अवैध संबंधों की खूनी कहानी

पुलिस ने घटना की जांच शुरू की तो आशा पर संदेह हुआ। पुलिस को आशा के मोबाइल में सुरेंद्र के साथ की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी मिलीं।

Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। शादी के बाद दो लोगों से अवैध संबंध रखने वाली महिला ने पति की हत्या और दूसरी शादी के लिए खौफनाक साजिश रची कि पुलिस भी हैरान रह गई। 6 साल पहले हुई शादी का अंजाम ये होगा किसी ने सोचा भी नहीं था। महिला ने एक प्रेमी से पति की हत्या करवा दी ताकि दूसरे से शादी कर सके।

9 महीने पहले बदली कहानी

9 महीने पहले बदली कहानी

घटना हरियाणा के जाखल की है। आशा नाम की महिला की शादी मोहन से करीब 6 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हुए। मोहन की शराब की लत की वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। करीब 9 महीने पहले विक्की नाम का एक युवक उनके घर पेंट करने आया। दोनों के बीच उसी दौरान अवैध संबंध बने। बाद में आशा को पता चला कि विक्की पहले से शादीशुदा है तो वह उससे दूर होने लगी।

पढ़ें: 7 साल की बच्ची से मोची ने रातभर किया रेप, मौत होने पर नाले में फेंकी लाश

एक महीने पहले जीवन में आया दूसरा प्रेमी

एक महीने पहले जीवन में आया दूसरा प्रेमी

करीब एक महीने पहले आशा की मुलाकात हिसार में रहने वाले सुरेंद्र से हुई। सुरेंद्र की शादी नहीं हुई थी और आशा उस पर फिदा थी। वह अक्सर दवा लेने के बहाने हिसार जाती थी। आशा ने सुरेंद्र से शादी करने की प्लानिंग की। इस प्लानिंग में आशा का पति मोहन और पहला प्रेमी विक्की दोनों बाधा थे। आशा ने सुरेंद्र के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची।

नोटबंदी को भुनाने के लिए बीजेपी जनवरी-फरवरी में चाहती है यूपी चुनाव

कैसे रची हत्या की साजिश?

कैसे रची हत्या की साजिश?

आशा ने सुरेंद्र को विक्की के बारे में बताया। उसने प्लान बनाया कि विक्की को झांसा देकर वह उसके हाथों मोहन की हत्या करवा देगी। विक्की इस केस में जेल चला जाएगा और वह आराम से सुरेंद्र से शादी कर लेगी। प्लान के मुताबिक आशा ने 29 नवंबर की रात मोहन पर तब हमला किया जब वह शराब पीकर घर लौटा। आशा ने उसके सिर पर बेलन से वार किया जिससे वह गिर पड़ा। हालांकि तब वह मरा नहीं था। थोड़ी देर बाद घर पहुंचे विक्की ने जहर की गोली मोहन को जबरन खिला दी। हालांकि इसके बाद भी उसकी मौत नहीं हुई तो दोनों उसे उठाकर श्मसान ले गए और ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। दोनों ने लाश को छुपा दिया और भाग निकले।

नए साल से इन स्मार्टफोन पर नहीं चलेगा WhatsApp, कहीं आपका भी तो नहीं

फोन मे मिलीं आपत्तिजनक तस्वीरें

फोन मे मिलीं आपत्तिजनक तस्वीरें

अगले दिन मोहन की लाश झाड़ियों के पीछे मिली तो सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की तो आशा पर संदेह हुआ। पुलिस को आशा के मोबाइल में सुरेंद्र के साथ की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी मिलीं। इससे पुलिस का शक गहरा हुआ और सख्ती से पूछताछ शुरू की। आखिरकार आशा ने कबूल किया कि उसने विक्की के साथ मिलकर मोहन की हत्या की है ताकि सुरेंद्र से शादी कर सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman plans murder of her husband to marry another man in haryana.
Please Wait while comments are loading...