गुड़गांव: चार साल की बच्ची से रेप, टॉर्चर करके मार डाला, मॉल के पास फेंक दिया

Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव सोहना रोड पर ओमेक्स मॉल के पास एक खाली प्लॉट में एक चार साल की बच्ची की क्षत विक्षत की हुई लाश मिली। बच्ची की लाश की हालत रूह कंपानेवाली थी। पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि बच्ची से रेप किया गया और उसके बुरी तरीके से टॉर्चर करके मारा गया।

Read Also: केरल: 24 साल के लड़के ने किया 35 साल की जापानी महिला टूरिस्ट से रेप

gurgaon rape

शुक्रवार को मिली थी बच्ची की लाश

24 नवंबर को बच्ची अपनी मां, दादी और भाई के साथ सेक्टर 49 के साईं धाम मंदिर गई थी, जहां शाम के लगभग 7 बजे वह गायब हो गई।

इस बारे में सदर एसएचओ विजय कुमार ने बताया है कि बच्ची के परिजन कुछ घंटे बाद ही थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने आए और किडनैपिंग का केस दर्ज किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की दो टीमें बनाई गईं और रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन बच्ची नहीं मिली। इसके अगले दिन भी पुलिस, बच्ची को तलाशती रही।

शनिवार को बच्ची की लाश मिली

बच्ची को तलाशने में लगी पुलिस को उस समय सुराग हाथ लगा जब शनिवार की सुबह लगभग 9 बजे किसी ने फोन कर बताया कि उसने सोहना रोड पर मॉल के पास के खाली प्लॉट में एक बच्ची की लाश देखी है।

जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वह उसी गायब बच्ची की लाश थी। बच्ची के पिता, परिजन और पड़ोसियों ने मॉर्चुरी में आकर बच्ची की पहचान की।

पेशे से मजदूरी करने वाले बच्ची के पिता ने बताया, 'उसके हाथों और पैरों पर हर जगह जख्म थे। उसके चेहरे को सिगरेट से दागा गया था।'

पोस्टमॉर्टम में दिखी हैवानियत

पोस्टमॉर्टम में डॉक्टर दीपक माथुर ने क्या देखा, इस बारे में उन्होंने बताया है कि बच्ची के पूरे शरीर पर टॉर्चर किए जाने के निशान थे। उसकी बायीं बांह में फ्रैक्चर था।

बच्ची के पूरे शरीर पर दांत से काटने और नाखूनों के निशान थे। बच्ची का गला घोंटकर मारा गया था।

अपराधी की गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन

बच्ची की लाश को लेकर परिजनों ने गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड को जाम कर दिया। उन्होंने आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

इस मामले में पुलिस ने बच्ची से रेप और मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है। बच्ची की लाश को सेक्टर 49 में उस स्लम के पास दफना दिया गया है जहां वह अपने परिवार के पास रहती थी।

Read Also: दिल्ली के ये इलाके हैं रेप और खतरनाक अपराध के अड्डे

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a horrific incident of rape, a 4 years old girl has been killed brutally after sexual assault. The body of victim found near Sohna Road.
Please Wait while comments are loading...