शादी के जश्न में साध्वी देवा ठाकुर ने चलाई गोलियां, एक की मौत, 3 घायल

शादी समारोह में साध्वी देवा ठाकुर और उनके सुरक्षा गार्ड्स ने फायरिंग की। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए।

Subscribe to Oneindia Hindi

करनाल (हरियाणा)। हिंदू महासभा की नेता साध्वी देवा ठाकुर एक बार फिर विवादों में हैं। हरियाणा में एक शादी समारोह में साध्वी और उनके सुरक्षा गार्ड्स ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए।

sadhvi

शादी के जश्न में फायरिंग, एक की मौत

पूरा मामला हरियाणा के करनाल शहर का है। जानकारी के मुताबिक हिंदू महासभा की नेता साध्वी देवा ठाकुर अपने सुरक्षा गार्ड्स के साथ यहां एक शादी समारोह में शिरकत के लिए पहुंची थी।

पेट्रोल-डीजल हुआ सस्‍ता, आधी रात बाद लागू होगी नई कीमतें

इसी दौरान शादी समारोह में लगे डीजे पर ऐसा गाना बजा कि साध्वी देवा ठाकुर से नहीं रह गया और उन्होंने जश्न के दौरान हवा में फायरिंग कर दी।

साध्वी ने अकेले फायरिंग नहीं की बल्कि उनके साथ आए सुरक्षा गार्ड्स ने भी शादी समारोह में फायरिंग की। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। देखिए घटना का वीडियो...

हिंदू महासभा की नेता हैं साध्वी देवा ठाकुर

वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान अचानक हुई इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने बताया कि साध्वी और उनके सुरक्षा गार्ड्स शादी में इस तरह से फायरिंग कर रहे थे जैसे उन्हें आस-पास मौजूद लोगों की कोई चिंता ही नहीं हो।

मध्य प्रदेश में नए नोट से रिश्वत लेते तीन अधिकारी गिरफ्तार

अपने जश्न में उन्हें किसी और के बारे में सोचने की जैसे सुध ही नहीं थी। घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला।

पीड़ित परिजनों ने कहा कि साध्वी देवा ठाकुर ने अपने सुरक्षा गार्ड्स के साथ जमकर फायरिंग की। ये सबकुछ प्रदेश के मुख्यमंत्री के शहर में हुआ। उनका कहना था कि आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जब प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शहर का ये हाल है तो राज्य के बाकी हिस्सों का हाल क्या होगा?

अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं साध्वी देवा ठाकुर

बता दें कि हिंदू महासभा की नेता साध्वी देवा ठाकुर अकसर विवादों में फंसती रहती हैं। शादी में फायरिंग का ये मामला तो नया है।

परेशान ना हों, ये ऐप बताएगा कहां, किस ATM में है कितना कैश?

इससे पहले 2015 में वो उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि मुस्लिम और ईसाईयों की जनसंख्या देश में लगातार बढ़ रही है।

इसको रोकने के लिए सरकार को कड़े कदम उठाने होंगे। इसके लिए जरूरी है कि मुसलमानों और ईसाईयों की जबरन नसबंदी कराई जाए। जिससे उनकी जनसंख्या नहीं बढ़ सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Celebratory firing by Sadhvi Deva Thakur in a wedding 1 dead and 3 injured in karnal haryana.
Please Wait while comments are loading...