3 करोड़ के बंगले और SUV गाड़ी की मालिकन बेच रही है छोले-कुलचे, जानें क्यों?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक महिला की कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। चिलचिलाती धूप हो या मूसलाधार बारिश महिला अपने छोले-कुलचे के ठेले पर पहुंच जाती है। आप सोच कर हौरान हो जाएंगे कि जो महिला 20 रू. प्लेट छोले-कुलचे आपको बेच रही है वो करोड़ों की मालकिन है।

food business

34 साल की उर्वशी यादव के पास 3 करोड़ का बंगला और एसयूवी जैसी लग्जरी गाड़ी है, बावजूद इसके वो छोले-कुलचे का ठेला लगाती है। जब इसकी वजह आपको मालूम होगी तो आप इस महिला को सलाम किए बिना नहीं रह पाएंगे।

हादसे ने बदल दी जिंदगी

उर्वशी पहले स्कूल टीचर थीं। उनके पति भी एक लीडिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी में डायरेक्टर थे, लेकिन एक भयानक एक्सीडेंट के बाद वो चलने-फिरने में असमर्थ हो गए हैं। जिसकी वजह से उन्हें अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी। उर्वशी ने जब देखा कि पति अब आर्थिक रूप से परिवार की मदद नहीं कर पा रहे हैं तो उन्होंने खुद परिवार की जिम्मेदारी उठाने की ठान ली और ये काम शुरू कर दिया।

मुश्किल वक्त की तैयारी

ठेला लगाकर वो जो भी पैसे कमाती है उससे वो अपने परिवार का खर्चा चला रही है। उवर्शी कहती है कि फिलहाल मेरी आर्थिक स्थिति इतनी भी बुरी नहीं है, लेकिन बच्चों के खर्चे और पति के इलाज में खर्च होते पैसे से उसे चिंता है कि उसकी सारी जमा पूंजी जल्द खत्म हो जाएगी। ऐसे में उन्होंने पहले से इसकी तैयारी करने की सोच ली। उर्वशी की माने तो वो रोजाना 3 से 4 हजार रूपए छोले-कुलचे बेच कर कमा लेती है।जिसके वो अपने परिवार की मदद कर पा रही है और अपने पति का सहारा बन सकी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reportedly a Gurgaon woman has started a Chole- Kulche business on a roadside food-cart, despite having plush house of worth Rs 3 crore. Not only that, she also owns a SUV.
Please Wait while comments are loading...