वेश्यावृत्ति में शामिल थीं मां-बहन, बेटे ने मंदिर ले जाने के बहाने मार डाला

Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। मानेसर से एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इस पर आरोप है कि उसने इज्जत की खातिर अपनी मां और बहन की हत्या कर दी। उसके दो साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

murder

19 सितंबर को मिला था दो महिलाओं का शव

बता दें कि 19 सितंबर को आईएमटी चौक के पास से दो महिलाओं का शव बरामद हुआ था, जिनकी पहचान नहीं होने पर 72 घंटे बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मोटरसाइकिल से टकराई अजीत जोगी के काफिल की गाड़ी, दो की मौत

उस समय पुलिस ने मानेसर पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और धारा 201 (अपराध के सबूत गायब करने) के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

पुलिस ने बताया कि पालम विहार पुलिस थाने की क्राइम यूनिट को इस मामले में सुराग मिला। जिसमें पता चला कि मानेसर इलाके में तीन युवाओं को हथियारों के साथ देखा गया है।

युवक ने अपनी मां और बहन पर लगाए गंभीर आरोप

जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और उन लोगों को पकड़ लिया गया। उनकी कार सीज कर दी गई। साथ ही उनके पास देश में बनी पिस्टल और जिंदा कारतूस भी उनके घर से मिले।

POK के शख्स ने बताया- हम आजाद नहीं, पाकिस्तान की गुलामी में बिताते हैं जिंदगी

पूछताछ में आरोपी सुमित ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसने अपनी मां और बहन की हत्या की है। जिनका शव मानेसर से बरामद किया गया।

उसने बताया कि वह और उसके दो दोस्त अपनी मां और बहन को खाटूश्याम मंदिर जाने के बहाने घर से लेकर गए। रात होने पर उन्होंने पहले दोनों का गला दबाया फिर गोली मार दी। उनकी शव को मानेसर में फेंककर भाग गए।

तीन दोस्तों के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश

सुमित आठवीं फेल था। उसने पुलिस को बताया कि उसे अपनी मां और बहन के चरित्र पर शक था। उसने बताया कि दिल्ली के नजफगढ़ में प्रेमनगर इलाके में रहते थे।

कश्मीर में बुलेट नहीं पैलेट की चोट से मरा था 22 वर्षीय युवक

उसने बताया कि उसकी मां पिता के मरने के बाद वैश्यावृत्ति के धंधे में लग गई और बाद में उसकी बहन भी इसी काम में लग गई। उनकी करतूत से उनके परिवार की इलाके में काफी बदनामी होती थी।

सुमित के मुताबिक उसकी मां ने ही उसके पिता को जहर देकर मारा था। उसके बाद इस काम में लग गई। जिसके बाद सुमित अपने दो दोस्तों धरमबीर और प्रदीप के साथ मिलकर पूरी हत्या की साजिश रची। फिलहार मानेसर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man was arrested from Manesar allegedly killing his mother and sister for honour. Two of his accomplices were also arrested.
Please Wait while comments are loading...