हरियाणा में तांडव: मामा-मामी के सामने भांजियों का गैंगरेप, फिर डबल मर्डर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेवात। गुड़गांव से सटे हरियाणा के सबसे पिछड़े जिले मेवात में दरिंदगी की एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे जानकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे। हैवानियत ऐसी कि इंसानियत भी शर्म से खिड़की के रास्‍ते भाग निकले।

Couple killed; woman, minor allegedly gangraped in Mewat

जानिए क्यों फेमस है मुरथल, जो लड़कियों के अंडरगारमेंट्स मिलने से चर्चा में है

जी हां, मेवात के तावडू क्षेत्र के गांव डींगरहेड़ी में बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया। घर के सभी लोगों को बंधक बना लिया और फिर मामा-मामी के सामने भांजियों का गैंगरेप किया।

जाट आंदोलन के दौरान खींच-खींच कर खेतों में महिलाओं से गैंगरेप, सरकार ने नकारा 

बाद में इंसान की खाल में आए इन भेड़ियों ने भांजियों के सामने ही मामा-मामी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। भांजियों में एक नाबालिग थी और एक शादीशुदा। बदमाशों ने घर में रखे जेवर और कैश पर हाथ भी साफ किया और लोहे की रॉड से मारकर 7 लोगों को जख्‍मी कर दिया।

मुरथल में अगर नहीं हुआ गैंगरेप तो कहां से मिले महिलाओं के अंडरगारमेंट्स

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया। पुलिस के आला अधिकारी ने कहा कि हत्‍यारों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

क्‍या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक गांव का ही जूहरूदीन अपने खेत में मकान बनाकर रहता है। उसके बेटे-बहू, बेटी-दामाद भी आसपास ही रहते हैं। घटना करीब 1 बजे रात की है।

कईयों के बिस्तर पर दलित बच्ची को परोसा, सिगरेट से जलाया और...

रेप पीड़ित दोनों लड़कियों ने बताया कि बदमाशों ने उनके माता-पिता और मामा-मामी के हाथ पीछे की तरफ बांध दिये। उसके बाद उनके माता-पिता और मामा-मामी के सामने चार बदमाशों ने रेप किया और फिर सबसे सामने मामी-मामी की हत्‍या कर दी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A couple was beaten to death and two of their relatives, including a woman and a minor, allegedly gangraped after being held hostage by five armed robbers in Dhingeri village of Tauroo in Mewat, 45 kilometers from Gurgaon, on Wednesday night.
Please Wait while comments are loading...