बीबीए छात्रा से दिल्ली में बलात्कार, गुड़गांव से हुआ था अपहरण

शिकायत के मुताबिक दोनों युवकों ने बीबीए छात्रा को अपने साथ लेकर द्वारका के सेक्टर 9 गए। जहां उन्होंने लड़की से 2 लाख रुपये की मांग की। इसी दौरान उससे रेप किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

गुड़गांव। 17 साल की एक लड़की से दिल्ली में बलात्कार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की के दो परिचित लड़कों ने ही पहले उसका अपहरण किया फिर उसके साथ बलात्कार किया। गुड़गांव पुलिस ने मामले की जानकारी दी है।

rape

दो परिचित युवकों ने किया था छात्रा का अपहरण

पीड़िता नोएडा के एक इंस्टीट्यूट में बीबीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है। वह गुड़गांव से 30 किलोमीटर फारुखनगर गांव की रहने वाली बताई जा रही है। उसने फारुखनगर पुलिस थाने में पूरे मामले की जानकारी दी है।

गन प्‍वाइंट पर महिला बाउंसरों से लूट और रेप की कोशिश बदमाशों को पड़ी महंगी

उसने पुलिस को बताया कि हाल ही उसकी मुलाकात दो युवकों से हुई। इनमें से एक संजय कुमार हरियाणा के भिवानी का रहने वाला है और दूसरे शख्स का नाम राजेश कुमार है जो नजफगढ़ दिल्ली का रहने वाला है।

पीड़िता ने बताया कि रविवार को वह नोएडा में अपने चाचा के घर से अपने परिवार से मिलने फारूखनगर जा रही थी। इसी दौरान दोनों युवकों ने उससे मिलने के लिए कहा। लड़की भी उनसे मिलने के लिए चली गई।

गुड़गांव के फारुखनगर थाने में दर्ज कराई जीरो एफआईआर

शिकायत के मुताबिक दोनों युवकों ने बीबीए छात्रा को अपने साथ लेकर द्वारका के सेक्टर 9 लेकर गए। जहां उन्होंने लड़की से 2 लाख रुपये की मांग की।

इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 छात्रों ने छात्रा का किया रेप, बहकावे में फंस गई थी पीड़िता

इस दौरान दोनों युवकों ने उससे बलात्कार किया और किसी से नहीं बताने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि अगर इस बारे में किसी से बताया तो वो उसे जान से मार देंगे।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि मुझसे बलात्कार के बाद वो मुझे देर रात मेरे गांव के पास फेंककर चले गए। उसकी शिकायत के मुताबिक पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है।

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 9 थाने में केस होगा ट्रांसफर

फारुखनगर थाने में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार, आपराधिक धमकी, अपहरण के लिए आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

सहायता के लिए कार से लड़की ने किया फोन, पहुंचने पर चौंक गई पुलिस टीम

फारुखनगर थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने दो आरोपियों के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज की है। इसके बाद ये केस दिल्ली द्वारका सेक्टर 9 थाने में ट्रांसफर किया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
17 year old girl was allegedly raped after being kidnapped by two acquaintances in Dwarka.
Please Wait while comments are loading...