तारा आंटी को गिरफ्तार कर पुलिस भी रह गई भौंचक, व्हाट्सएप से तय करती थी जिस्म की कीमत

तारा आंटी दिल्ली के शालीमार गार्डन में एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चला रही थी। ये लोग सोशल मीडिया के सहारे ग्राहक ढूढ़ते थे और फिर उनसे व्हाट्सएप पर सारा मामला तय करते थे और फिर ग्राहक को बुलाते थे।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियाबाद। गाजियाबाद में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। गुरुवार रात पुलिस ने जब रैकेट की संचालिका और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया तो पुलिस भी उसके तौर-तरीके देखकर चौंक गई। जिस्मफरोशी का कारोबार करने वाली ये महिला तारा आंटी के नाम से मशहूर है। महिला व्हाट्सएप के जरिए जिस्म के सौदे कराती थी।

व्हाट्सएप से जिस्मफरोशी करने वाली तारा आंटी गिरफ्तार

मंजू उर्फ तारा आंटी व्हाट्सएप पर देह व्यापार का धंधा चलाती थी। शाहिबाद पुलिस ने सेक्स रैकेट के साथ-साथ आरोपी महिला के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप में भी मामला दर्ज किया है। 45 साल की तारा आंटी के साथ तीन पुरुष साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

तारा आंटी दिल्ली के शालीमार गार्डन में एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चला रही थी। ये लोग सोशल मीडिया के सहारे ग्राहक ढूढ़ते थे और फिर उनसे व्हाट्सएप पर सारा मामला तय करते थे और फिर ग्राहक को बुलाते थे। पुलिस ने बताया कि पिछले तीन साल से ये लोग रैकेट को चला रहे थे।
पढ़ें- नेपाली लड़की से 100 लोगों ने किया रेप और वेश्यावृत्ति में धकेला, कोर्ट ने दिया ढूंढ़ने का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ghaziabad police arrests Tara aunty for running racket
Please Wait while comments are loading...