सुहागरात में दूल्‍हे को सुलाकर नगदी-जेवर लेकर फरार हो गई लुटेरी दुल्‍हन

दूध पीने के बाद थोड़ी देर दूल्‍हें ने दुल्‍हन से बात की और फिर गहरी नींद में सो गया। अगली सुबह परिवार वालों ने बहुत मुश्किल से उसे जगाया।

Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियाबाद। दिल्‍ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नई नवेली दुल्‍हन की ऐसी करतूत सामने आई है जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। जी हां दुल्‍हन ने सुहागरात पर पति को दूध में नींद की गोली मिलाकर पिला दिया और फिर घर से सारे नकदी और जेवर लेकर नौ दो ग्‍यारह हो गई। घटना के बाद शादी के बंधन में बंधे युवक के सारे सपने टूट गए और वो थाने पहुंचा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

Bride robbed Groom's house at first night of marriage

नोटबंदी के चलते लाश को करना पड़ा कफन का इंतजार, अंतिम संस्‍कार में हुई देरी

जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद के मोदीनगर की है। यहां रहने वाले पंकज की शादी अलीगढ़ के जावा गांव में 2 नवंबर को अपनी भाभी की दूर के रिश्‍ते की छोटी बहन से हुई थी। धूमधाम से शादी के बाद सभी लोग 26 नवंबर को दुल्‍हन लेकर गाजियाबाद आए। सुहागरात पर दुल्‍हन को दूध देकर सेज पर भेजा गया। आरोप है कि दुल्‍हन ने दूध में नींद की गोली मिलाकर पिला दी।

नगरोटा आतंकी हमला: आर्मी अफसरों की पत्‍नियों ने भी दिखाई 'बहादुरी', जानिए कैसे 

दूध पीने के बाद थोड़ी देर दूल्‍हें ने दुल्‍हन से बात की और फिर गहरी नींद में सो गया। अगली सुबह परिवार वालों ने बहुत मुश्किल से उसे जगाया। घर से दुल्हन गायब थी। लोगों ने हर तरफ उसे खोजा, लेकिन बाद में पता चला कि पंकज की बीवी घर में रखे 77 हजार के कैश और 15 तोला जेवर लेकर फरार हो गई है।

इस धोखे के बाद पंकज के परिजनों ने अलीगढ़ में दुल्हन के घरवालों को घटना की सूचना दी। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। दूल्हे के भाभी ने भी उसके बारे में पता करने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दुल्हन के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bride robbed Groom's house at first night of marriage in Ghaziabad, district of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...