अपने पतियों से कभी भी ये बातें नहीं बताती हैं पत्नियां

आपको जानकर हैरानी होगी कि आपकी पत्नी आपसे सारी बातें शेयर नहीं करती। वो अपने कई सीक्रेट अपने पतियों से भी शेयर नहीं करती है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का होता है। पति-पत्नी एक-दूसरे से सारी बातें शेयर करते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आपकी पत्नी आपसे सारी बातें शेयर नहीं करती। वो अपने कई सीक्रेट अपने पतियों से भी शेयर नहीं करती है। वो अपने राज को अपने पास ही छुपाकर रखती हैं। अपनी बीती जिंदगी से लेकर अपने मन की कई बातें वो अपने पति, जिनसे वो सबसे ज्यादा करीब और कंफर्ट होती है उनसे भी शेयर नहीं करती हैं।

पति से कम हो कमाई


पत्नी भले ही कामकाजी हो, लेकिन वो हमेशा चाहती है कि उसका पति उससे ज्यादा कमाए। लेकिन वो कभी भी इस बारे में अपने पति को नहीं बताती। वो चाहती है कि उसका पति इन बातों को बिना उसके कहे समझ जाए। वो चाहती है कि अपने पति का हाथ बंटाए, लेकिन वो कभी नहीं चाहती कि वो अपने पति से ज्यादा कमाए। भले ही पति उससे कम पढ़ा-लिखा और कम योग्य क्यों न हो, लेकिन फिर भी पत्नी यही चाहती है कि उससे ज्यादा उसके पति की कमाई हो।

ऑफिस में कलीग्स से संबंध


महिलाएं यूं तो रिलेशनशिप के लिए पुरूषों के मुकाबले अधिक ईमानदार होती है, लेकिन फ्लर्ट की बात करें तो वो भी अपने दफ्तर के कलीग्स से और दोस्तों से फ्लर्ट करती हैं। महिलाएं कभी भी इस बारे में अपने पतियों से बात नहीं करती और ना ही चाहती है कि उन्हें इस बात के बारे में मालूम चले।

शादी से पहले के संबंध


महिलाएं अपने पति से कभी भी अपने शादी से पूर्व के संबंधों पर बात नहीं करना चाहती हैं। वो अपने पति ने अपने शादी से पूर्व के संबंधों को लेकर बात नहीं करती हैं। अगर पति उनसे बात भी करना चाहे तो वो उसे मोड़ देती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
wife will never reveal about these things to her husband.
Please Wait while comments are loading...