खुल गया राज आखिर पीएम नरेंद्र मोदी कैसे करते हैं 18 घंटे लगातार काम?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पीएम नरेन्द्र मोदी के बारे में विरोधीगण चाहे जो कुछ भी कहें लेकिन एक बात का लोहा तो वो भी मानते हैं और वो बात है पीएम के फिटनेस की। पीएम मोदी के साथ काम करने वाले लोग इसलिए परेशान रहते हैं क्योंकि वो लगातार 18 घंटे बिना थके काम कर लेते हैं।

प्रथम चरण के मतदान के बाद एकमात्र विकल्प बन कर उभरी भाजपा

संयमित और अनुशासन वाली जीवन शैली

संयमित और अनुशासन वाली जीवन शैली

जिसके पीछे कारण है पीएम मोदी की संयमित और अनुशासन वाली जीवन शैली, जिसके कारण उम्र की इस अवस्था में भी वो फिट हैं और इसी कारण हिट भी हैं। पीएम की फिटनेस के बारे में खुलासा किया पीएम के योग गुरू एच. आर. नागेन्द्र ने।

पीएम के योग गुरू

पीएम के योग गुरू

ईनायडू की वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक पीएम के योग गुरू एच. आर. नागेन्द्र ने कहा कि पीएम मोदी की लाइफ काफी नियमों से चलती है जिसकी वजह से ही वो स्वस्थ रहते हैं।

पीएम तो 'कर्म योगी' हैं

पीएम तो 'कर्म योगी' हैं

एम्स में आयोजित नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाइजेशन के सम्मेलन में बात करते हुुए योग गुरू ने कहा कि पीएम तो 'कर्म योगी' है। जिसके कारण वो बिना थके अपना कार्य बखूबी कर पाते हैं।

सुबह योग जरूर करते हैं

सुबह योग जरूर करते हैं

पीएम मोदी चाहे जाड़ा हो, गर्मी हो या फिर बरसात हो, सुबह योग जरूर करते हैं, जिसकी वजह से ही वो तनाव मुक्त रहते हैं और अपने कार्य पर ध्यान केंद्रित कर पाते हैं।

90 के दशक में सिखाया था योग

90 के दशक में सिखाया था योग

नागेन्द्र ने कहा कि उन्होंने 1990 के दशक में मोदी को योग सिखाया था और उसके बाद से वह लगातार योग कर रहे हैं, वक्त बदल चुका है लेकिन मोदी का नियम नहीं बदला।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Narendra Modi not get tired and work with full caacity because his disciplined life style and yoga said his yoga consultant HR Nagendra.
Please Wait while comments are loading...