पति से लिया 'ब्रेक', पांच मर्दों को फंसाया और फिर शुरू हुआ ब्‍लैकमेलिंग का खेल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक 49 साल की महिला ने पांच शादीशुदा मर्दों के साथ पहले दोस्ती गांठी और फिर उनके साथ संबंध बनाए। इसके बाद उसने इनको डराना शुरू कर दिया उन्हें ब्लैकमेल करने लगी। खास बात ये है कि उसने इन लोगों के परिवारों को निशाना बनाया लेकिन रकम की कोई मांग नहीं की।

डेटिंग साइट के जरिए की दोस्ती

डेटिंग साइट के जरिए की दोस्ती

इंग्लैंड के वोरकेस्टर की रहने वाली 49 साल की सारा लेविस ने एक डेटिंग साइट के जरिए पांच शादीशुदा मर्दों से दोस्ती कर ली। इतना ही नहीं उसने इनके साथ डेटिंग शुरू कर दी और फिर होटल बुलाकर संबंध भी बनाए लेकिन इसके बाद वो बदल गई।

देने लगी फंसा देने की धमकी

देने लगी फंसा देने की धमकी

इन मर्दों से संबंध बना लेने के बाद वो इन्हें ब्लैकमेल करने लगी। इन पांच मर्दों में से एक को उसने रेप के आरोप की धमकी दी तो एक दूसरे तो प्रग्नेंट होने की बात कही। एक अन्य को उसने धमकी दी कि वो उसकी न्यूड तस्वीरें उसकी पत्नी को भेज घर को बिखेर देगी। जिससे ये शख्स बेहद तनाव में आ गया और आत्महत्या करने तक की सोचने लगा।

तरह-तरह से देती थी धमकी

तरह-तरह से देती थी धमकी

उसने सेक्स के बाद अपने एक साथी की 12 साल की बेटी को ये सब बता दिया तो एक अन्य को जॉब छोड़ने के लिए मशहूर कर दिया। जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा तो कोर्ट ने 21 महीने की सजा महिला को सुनाई।

जज ने नहीं भेजा जेल

जज ने नहीं भेजा जेल

21 महीने की जेल की सजा पर एक जज ने सुनवाई करते हुए इस सजा को दो साल के लिए टालकर सबको चौंका दिया है। जज ने महिला को 15 दिन के लिए पुनर्वास केंद्र भेजा है। जज ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि महिला का कहना था कि उसने किसी से कोई रकम नहीं उगाही। वो पति से दूर थी और सिर्फ प्यार के लिए ऐसा कर रही थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Stalker targeted married men in uniform through online dating sites
Please Wait while comments are loading...