शाहरुख की सेल्फी में दिखी कश्मीर की लड़की बनी चर्चा का विषय

साइमा कहती हैं कि पहले तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं लेकिन बाद में लगातार मैसेज आने लगे तो मुझे इस सच्चाई का अहसास हुआ।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणेशाहरुख खान की हाल ही में फिल्म 'रईस' रिलीज हुई है। फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख देशभर में घूम रहे हैं। पिछले दिनों शाहरुख पुणे के सिम्बिओसिस कॉलेज में गए थे। फिल्म के बारे में बातें करने के बाद स्टूडेंट्स के साथ उन्होंने सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। शाहरुख जहां भी प्रमोशन के लिए जाते हैं, ऐसा करते ही हैं लेकिन ये सेल्फी कुछ अलग रही।  शाहरुख खान की इस सेल्फी पर ना तो उनकी फिल्म रईस के बारे में बात हुई और ना ही शाहरुख के बारे में। इस सेल्फी को देखने वाले इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में एक ही सवाल किया, 'शाहरुख छोड़ो, ये बताओ कि ये नीली आंखों वाली खूबसूरत लड़की कौन है?'

शाहरुख की छोड़ो, सेल्फी में ये नीली आखों वाली परी कौन है?

शाहरुख की इस सेल्फी में ऑलिव ग्रीन टॉप पहने और हाथ में पानी की बोतल लिए एक लड़की नजर आ रही है। इस लड़की की खूबसूरती ने तस्वीर का सारा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सेल्फी में मौजूद ये लड़की इंटरनेट की नई सनसनी बन गई है। लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तो मीडिया ने इस लड़की को ढूंढ़ निकाला। शाहरुख की सेल्फी में दिख रही ये खूबसूरत लड़की साइमा हुसैन मीर हैं। सिम्बिओसिस यनिवर्सिटी में डिजाइनिंग की थर्ड ईयर की स्टूडेंट साइमा कश्मीर की रहने वाली हैं। कमाल की बात ये है कि 21 साल की साइमा को बहुत बाद में पता चला कि वो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा मशहूर हो रही हैं।

शाहरुख की छोड़ो, सेल्फी में ये नीली आखों वाली परी कौन है?

शाहरुख की सेल्फी में आना महज इत्तेफाक
साइमा ने बतााया कि उन्हें उनकी दोस्त ने बताया कि शाहरुख की सेल्फी में आने के चलते वो इंटरनेट पर मशहूर हो रही हैं। उन्होंने कहा कि पहले तो मुझे यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में लगातार मैसेज आने लगे तो मुझे इस सच्चाई का अहसास हुआ। साइमा कहती हैं कि कई लोग उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं और उनसे फोन नंबर मांग रहे हैं तो कुछ लोग मुलाकात करने की भी ख्वाहिश जता रहे हैं। साइमा कहती हैं कि वो नहीं समझ पा रहीं कि लोगों को कैसे जवाब दूं। साइना कहती हैं कि शाहरुख की सेल्फी में आना एक इत्तेफाक है क्योंकि एक दोस्त की मदद से वो भीड़ में घुस पाईं और आगे की लाइन मे पहुंचीं। शाहरुख के फेसबुक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लोग साइमा की खूबसबरती की तारीफ तो कर ही रहे हैं, उन्हें डेट और शादी के न्यौते भी भेज रहे हैं। यूजर्स शाहरुख से ही साइमा के बारे में पूछ रहे हैं और उनसे मुलाकात कराने को कह रहे हैं।
पढ़ें- सोशल मीडिया की मदद से पुलिस ने ढूंढ़ निकाली 3 साल की बच्ची, घर के बाहर से हुई थी लापता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Saima Hussain Mir in Shah Rukh Khan Pune selfie goes viral
Please Wait while comments are loading...