शोभा डे तो विवादित tweets की मल्लिका हैं, रियो पर नया क्या है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। एक बार फिर से मशहूर लेखिका और कॉलम राईटर शोभा डे अपने एक विवादित ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। शोभा डे ने अपने ट्वीट पर रियो ओलंपिक में हार रहे भारतीय एथलीटों पर निशाना साधा है।

दादरी केस पर भड़कीं शोभा डे.. कहा ..अभी-अभी बीफ खाया है, आओ मुझे मार डालो

शोभा डे ने ट्वीट किया था ..'रियो ओलम्पिक में भारत के लक्ष्य : रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली वापस आओ। अवसरों और धन की क्या बर्बादी हो रही है? एकमात्र आशा, अभिनव बिंद्रा स्वर्ण पदक का लक्ष्य।'

जिसके बाद तो शोभा डे, सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गयीं। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब शोभा डे ने ऐसा विवादित ट्वीट किया है इससे पहले भी देश के कई ज्वलंत मुद्दों पर शोभा डे ने विवादित ट्वीट करके बखेड़ा खड़ा किया है।

आईये नीचे की स्लाइडों में डालिए शोभा डे के विवादित ट्वीट पर एक नजर...

केट मिडिलटन की कमर

केट मिडिलटन की कमर

इस साल के अप्रैल महीने में प्रिंस विलियम और उनकी पत्‍नी केट मिडिलटन पहली बार इंडिया आये थे। इस दौरे पर केट ने साड़ी नहीं पहनीं थी। जिस पर शोभा ने ट्वीट किया था कि साड़ी पहनने के लिए कर्व्‍स होने चाहिए और वो केट के पास नहीं है।

आओ मुझे मार डालो..

आओ मुझे मार डालो..

दादरी कांड पर जब देश में लोग गुस्से में आग उगल रहे थे उस समय शोभा ने अपने विवादित ट्वीट से इस आग को और भड़का दिया था। शोभा ने ट्वीट किया था कि मैंने अभी-अभी बीफ खाया है, आओ मुझे मार डालो।

गोपीनाथ मुंडे की मौत पर..बुरे दिन

गोपीनाथ मुंडे की मौत पर..बुरे दिन

केंद्रीय मंत्री गोपीनाथ मुंडे की दिल्ली में एक सड़क हादसे में मौत होने से पूरे देश में शोक की लहर थी। मगर देश की जानी-मानी लेखिका शोभा डे के एक ट्वीट ने हंगामा खड़ा कर दिया था। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि देते हुए शोभा डे ने लिखा था कि अब बुरे दिन आ गए हैं।

शोभा डे ने मिनिषा लांबा को घोड़ी कहा था

शोभा डे ने मिनिषा लांबा को घोड़ी कहा था

साल 2011 में शोभा डे ने मिनिषा लांबा के बारे में टि्वटर पर लिखा है कि 'Poor Minissha: Lamba race ki ghodi or lame duck?' मिनिषा लांबा को तब मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने उस समय हिरासत में लिया था जिस समय वो कान समारोह से वापस लौटी थीं। उनके पास से 50 लाख के हीरे बरामद किये गये थे।

मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने की मांग

मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने की मांग

मशहूर लेखिका और सोशलाइट शोभा डे ने उस समय भी बवाल पैदा किया था जिस समय उन्होंने मुंबई को महाराष्ट्र से अलग करने की मांग की थी। शोभा डे ने तेलंगना की तरह मुंबई को भी अलग राज्य बनाने जाने की बात कही थी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rio proves shobhaa de is the queen of controversial tweets. Here are some her controversial Tweets, have a look.
Please Wait while comments are loading...