फैंस को बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में पूनम पांडे के साथ अब ये भी हो गया

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे पिछले काफी दिन से अपने ऐप को लेकर उत्साहित थीं लेकिन जब उन्होंने इसे लॉन्च किया तो ये गूगल को ये पसंद नहीं आया। गूगल ने पूनम पांडे के ऐप को लॉन्च होने के कुछ देर बाद ही इसे बैन कर दिया।

तीन तस्वीरों की वजह से ऐप हुआ बैन

तीन तस्वीरों की वजह से ऐप हुआ बैन

पूनम पांडे ने इस ऐप में बोल्ड सामग्री अपने प्रशंसकों को देने की बात कही थी। हाल ही में पूनम ने इस ऐप को लांच किया गया था, लेकिन लॉन्चिग के कुछ ही घंटों के भीतर इसकी बोल्ड सामग्री से तौबा कर गूगल ने इसे बैन कर दिया। दरअसल, पूनम ने इस ऐप में अपनी तीन तस्वीरें डाली थीं, जिसे गूगल ने आपत्तिजनक मानते हुए इस ऐप को बैन कर दिया।

पूनम ने खुद बताई बैन की बात

पूनम ने खुद बताई बैन की बात

पूनम पांडे ने खुद इस बात को ट्वीट कर माना कि ऐप को बैन कर दिया गया है। उन्होंने ट्वीट किया है कि ऐप अब गूगल पर मौजूद नहीं है और उसे डाउनलोड करने में यूजर्स को समस्या आ रही है।

 तस्वीरों को गूगल ने माना आपत्तिजनक

तस्वीरों को गूगल ने माना आपत्तिजनक

पूनम ने ऐप शुरू होने के बाद तीन तस्वीरें डालीं और ऐप बैन हो गया। ऐसे में माना जा रहा है कि एक्साइटमेंट में पूनम ने कहीं कुछ ज्यादा ही बोल्ड तस्वीरें तो ऐप पर नहीं डाल दी थीं। हालांकि पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं।

 हाल ही में लॉन्च की थी ऐप

हाल ही में लॉन्च की थी ऐप

हाल ही में ऐप लॉन्च जारी करते हुए उन्होंने कहा था कि यह पूरी तरह से मेरे बारे में है और यदि आप सोचते हैं कि मैं बोल्ड हूं, मेरा यह ऐप भी इसी तरह का होने जा रहा है। जो मैं चाहती हूं, उसे पोस्ट करने की पूरी स्वतंत्रता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Poonam Pandey app banned by Google
Please Wait while comments are loading...