'पद्मावती' मामला: संजय लीला भंसाली पर सोनम कपूर ने पीएम मोदी को याद दिलाया उनका बयान

Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। जयपुर के जयगढ़ किले में फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को थप्पड़ मारने और सेट पर तोड़फोड़ की घटना के बाद हंगामा बढ़ा हुआ है। फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई लेकिन बॉलीवुड उनके समर्थन में एकजुट हो गया है। अभिनेता से लेकर निर्माता-निर्देशक तक घटना का विरोध कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान को ट्वीट करके अपील की है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया है।

'पद्मावती' मामला: संजय लीला भंसाली पर सोनम कपूर ने पीएम मोदी को याद दिलाया उनका बयान

PMO ने किया था ट्वीट
सोनम कपूर ने प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्वीट में प्रधानमंत्री का बयान है- 'कला पर कोई सीमाएं या रोक नहीं होनी चाहिए।' इस ट्वीट पर सोनम कपूर ने लिखा, 'सर, मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं... गणतंत्र दिवस के अगले दिन ही हमें एक इंडस्ट्री के रूप में खुद की अभिव्यक्ति से रोका जा रहा है और नीचा दिखाया जा रहा। यह बेहद गंभीर मुद्दा है। कृपया हमारा साथ दें।' READ ALSO: पद्मावती के सेट पर मारपीट के बाद भंसाली को मिली एक और धमकी

शूटिंग के दौरान सेट पर हुआ हमला
जयपुर में शूटिंग के वक्त राजपूत करणी सेना ने फिल्म के सेट पर हमला कर दिया था। करणी सेना के प्रमुख का कहना है कि अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित तौर पर फिल्माए गए प्रेम संबंध के दृश्य से उन्हें आपत्ति है। उन्होंने कहा कि रानी पद्मावती ने खिलजी से कभी मुलाकात भी नहीं की तो उन्हें उसके सामने खुद का समर्पण करते दिखाना गलत है। फिल्म की शूटिंग से दो दिन पहले ही भंसाली ने सेट पर सुरक्षा बढ़ाई थी ताकि दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का लुक किसी को दिखे नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Padmavati controversy sonam kapoor reminds pm modi his statement about art.
Please Wait while comments are loading...