ऐसे पता करें व्हाट्सएप पर किससे क्या बात करती है आपकी गर्लफ्रेंड

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्यार में धोखा मिले तो बर्दाश्त करना मुश्किल होता है। हर कोई अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी इमोशनल होता है। ऐसे में कई बार आपको आपकी गर्लफ्रेंड धोखा दे रही होती है और आपको पता भी नहीं चलता। वो घंटों-घंटों तक किसी और से बातें और चैटिंग करती हैं और आप इसका पता नहीं लगा पाते। लेकिन अगर आप ये जानना चाहते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड किससे बातें और चैट करती है तो ये जानना मुश्किल नहीं है।

girl talking

5 मिनट पता करें गर्लफ्रेंड धोखेबाज तो नहीं

आप आसानी से पता कर सकते हैं कि वो व्हाट्सएप पर किससे चैट या बातें करती है। इसके लिए बस आपको 5 मिनट के लिए उसका स्मार्टफोन चाहिए होगा। सिर्फ 5 मिनट में आप ये पता कर सकते हैं कि कहीं आपकी गर्लफ्रेंड आपको धोखा तो नहीं दे रही है।

गर्लफ्रेंड को बिना बताएं ऐसे चेक करें उसका व्हाट्सएप

आपको अपनी गर्लफ्रेंड के मोबाइल फोन में व्हाट्सएप ओपन करना हैं। आपको जिस पर भी शक है उसका कॉन्टेक्ट खोलें। उसे खोलने के बाद ऊपर दाईं ओर दिए हुए तीन डॉट पर क्लिक करें। वहां आपको ईमेल चैक का ऑप्शन मिलेगा। उसे क्लिक करें। आपसे दो विक्लप पूछे जाएंगे। एचैट मीडिया, विदआउट मीडिया। आपको विदआउट मीडिया करना है।

इसे क्लिक करने के बाद आपसे मेल आईडी मांगी जाएगी। अपनी ईमेल आईडी भरे और चैट डाउनलोड करें। इस पूरे ब्यौरे को नोटपैड पर कॉपी कर सर्च क्वेरीज का ऑप्शन चुने। इसे चुनने के बाद आपको पता चल जाएगी की उसने किससे कितनी बार और क्या बात की। आप आसानी ने अपनी गर्लफ्रेंड के धोखे का पता लगा सकते हैं।

अगर वो आईफोन इस्तेमाल करती है तो आपको उसके फोन के व्हाट्सएप ओपन कर सेटिंग में डाटा एंड स्टोरेज यूसेज पर जाना होगा। जहां आप टैप करने के बाद जिस व्यक्ति से बातचीत का ब्यौरा खोजना चाहते हैं उसे क्लिक कर पूरा इतिहास जान सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The best way to monitor your girlfriend's or boyfriend's WhatsApp messages without his or her knowledge .
Please Wait while comments are loading...