कपिल शर्मा ने शेयर की गर्लफ्रेंड की तस्वीर, दीपिका पादुकोण को मारा ताना

कपिल ने अपनी और गर्लफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर लिखा, गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शनिवार सुबह अपने प्रशंसकों को ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाया। टीवी की दुनिया में बड़ा नाम बन चुके कपिल से शादी को लेकर जब भी सवाल होता था, वो टाल जाते थे। लेकिन आज सुबह उन्होंने एक के बाद एक ट्ववीट कर प्रशंसकों को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से मिलवाया।

कपिल शर्मा ने शेयर की गर्लफ्रेंड की तस्वीर, दीपिका पादुकोण को मारा ताना

कपिल शर्मा ने पहले ट्वीट कर कहा कि वो किसी खास से अपने दोस्तों को मिलवाने वाले हैं, बस 30 मिनट रुकिए। इसके बाद उन्होंने गिन्नी नाम की लड़की के साथ इस तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मैं यह तो नहीं कहूंगा कि ये मेरी पत्नी हैं. यह मुझे पूरा करती हैं. गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।"

गिन्नी कौन हैं उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया में आई खबरों के मुताबिक गिन्नी जालंधर की हैं और कपिल की कॉलेज के वक्त से दोस्त हैं। कपिल शर्मा अक्सर अपने कॉमेडी शो में कई बार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्रति क्रश को जाहिर करते रहे हैं। इसी को लेकर उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मजाक में लिखा कि दीपू अब मैं तुम्हें मिस नहीं करूंगा।

पढ़ें- सिद्धू नहीं छोड़ेंगे कपिल शर्मा का साथ, बोले- रात में रिकॉर्डिंग करूंगा, सुबह ऑफिस में मिलूंगा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kapil Sharma Introduces His Girlfriend On Twitter
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK