भाजपा नेता की ट्रेनर बेटी की तस्वीरें बनीं सोशल मीडिया पर सनसनी

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात की सपना व्यास पटेल पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सनसनी बनी हुई हैं। उनके फॉलोवर बड़े फिल्मी सितारों की तरह लाखों में हैं। सपना पेशे से फिटनेस ट्रेनर हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचती हैं।

इंस्टाग्राम पर ही 14 लाख फॉलोवर्स

इंस्टाग्राम पर ही 14 लाख फॉलोवर्स

सोशल साइट फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फिटनेस ट्रेनर सपना व्यास पटेल के लाखों फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर ही सपना के 14 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। उनका यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वो रोजाना सेहत से जुड़ी वीडियो शेयर करती हैं।

साल भर में घटाया 30 किलोवजन

साल भर में घटाया 30 किलोवजन

सपना के बारे में खास बात ये है कि अपने फिगर के लिए सुर्खियों में आने से कुछ साल पहले तक उनका वजन काफी ज्यादा था। 19 साल की उम्र में वो का 83 किलो की थीं. इसके बाद उन्होंने एक साल के अंदर अपना 30 किलो वजन कम कर लिया।

वजन पर तानों को सुन बनीं छरहरी

वजन पर तानों को सुन बनीं छरहरी

दरअसल सपना को भी अपने वजन को लेकर अकसर कई तरह की बातें सुनने को मिलती थी। इसी तो लेकर उन्होंने अपना वजन घटाने की ठान ली और खुद ही फिटनेस ट्रेनर बन गईं। 2015 में वो पहली बार चर्चा में आई थीं।

भाजपा नेता की बेटी हैं

भाजपा नेता की बेटी हैं

सपना गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के नेता, राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी हैं। उन्होंने राजनीति छोड़ फिटनेस ट्रेनर की राह पकड़ी और कामयाब रहीं।

सोशल मीडिया से हुईं मशहूर

सोशल मीडिया से हुईं मशहूर

सपना को सोशल मीडिया ने ही मशहूर किया है। इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय फिटनेस ट्रेनर के रूप में वो मशहूर हैं। उनकी फिटनेस को लेकर बनाई वीडियो लाखों लोग हर रोज देखते हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fitness expert Sapna Vyas Patel goes viral
Please Wait while comments are loading...