नाबालिग बेटी से संबंध बनाने की फरमाइश करने वाले को पिता जाल में फंसाकर धुना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 33 साल के एक शख्स को 15 साल की लड़की से दिल लगाना तब महंगा पड़ गया, जब उसके पिता ने धोखे से बुलाकर उसकी धुनाई कर दी। लड़की का पूरा परिवार उस पर टूट पड़ा, जिससे उसकी हालत पतली हो गई। ये पूरा मामला एक सिक्योरिटी कैमरे में कैद हो गया।

लड़की के मैसेज पढ़ समझा मामला

लड़की के मैसेज पढ़ समझा मामला

अमरिका के ओखलाना में पिता ने अपनी 15 साल की लड़की के फोन पर एक 33 साल के शख्श का मैसेज पढ़ा। जिसके बाद उसे पता चला कि ये शख्स उसकी बेटी को सेक्स करने को कह रहा है। उसने युवक को सबक सिखाने की ठान ली।

धोखे से टेंट में बुलाया

धोखे से टेंट में बुलाया

पिता ने इस युवक को लड़की के पोन से मैसेज कर दिया कि वो यार्ड में पीछे वाले टेंट में आ जाए और वहीं दोनों सेक्स करेंगे। इस पर शख्स ने कहा कि वो बस पहुंचता है। उधर लड़की का पिता परिवार के साथ टेंट में घाट लगाकर बैठ गया।

टेंट में पड़े लात-घूंसे

टेंट में पड़े लात-घूंसे

33 साल के इस शख्स के टेंट में घुसते ही लड़की की मां, भाई और पिता उस पर टूट पड़े। तीनों ने मिलकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाकर उसको सौंप दिया। पुलिस ने नाबालिग से सेक्स करने की कोशिश में उसे गिरफ्तार कर लिया। ये वाकया कैमरे में भी कैद हुआ है।

पिता ने कहा, मैंने सही किया

पिता ने कहा, मैंने सही किया

लड़की के पिता ने कहा कि उन्होंने पिता के तौर पर बिल्कुल ठीक किया। उन्होंने कहा कि इस युवक ने उनकी बेटी के साथ सेक्स की कोशिश को स्वीकर किया है। हालांकि इस पिटाई में 33 साल के शख्स को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Father brings down the man for flirting his 15 year old daughter
Please Wait while comments are loading...