अपनी वेबसाइट या फिर अपने फेसबुक पेज से कमाएं पैसे

देसीपर्ल एक कंटेंट मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है। वह अलग-अलग वेबसाइट से अच्छे कंटेट को लाते हैं और फिर उसे आपकी वेबसाइट या फिर फेसबुक पेज पर प्रमोट करते हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

देसीपर्ल भारत में तेजी से बढ़ रहा एक कंटेट मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है। मौजूदा समय में 300 से भी अधिक वेबसाइट देसीपर्ल के साथ रजिस्टर हैं। देसीपर्ल किसी भी भारतीय वेबसाइट या फिर फेसबुक पेज से पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका है।

facebbok

देसीपर्ल एक कंटेंट मार्केटिंग प्लेटफॉर्म है। वह अलग-अलग वेबसाइट से अच्छे कंटेट को लाते हैं और फिर उसे आपकी वेबसाइट या फिर फेसबुक पेज पर प्रमोट करते हैं। यह अलग-अलग पोर्टल के प्रायोजित लिंक होते हैं। देसीपर्ल के साथ मौजूदा समय में बहुत सारे एफिलिएट्स रजिस्टर्ड हैं।

देसीपर्ल का कंटेंट अंग्रेजी और 7 अन्य क्षेत्रीय भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड, गुजराती, बंगाली और मलयालम) में है, जो ब्रांड के प्रचार के लिए सबसे अधिक फायदेमंद है। वह क्लाइंट्स को क्षेत्रीय भाषाओं में ताजा कंटेंट मुहैया कराते हैं ताकि क्लाइंट्स के लिए अधिकतम सीटीआर प्राप्त किया जा सके। यह प्रायोजित लिंक आपके फेसबुक पेज और अन्य सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए जा सकते हैं।

कैसे काम करता है ये?

1- रजिस्टर- www.desipearl.com पर जाएं।

2- अप्रूवल- आपकी वेबसाइट/फेसबुक पेज को हमारी टीम द्वारा अप्रूव किया जाएगा। इसके बाद आपको देसीपर्ल डैशबोर्ड पर जाने के लिए लॉगिन मिल जाएगा।

3- प्रमोट- एक बार जब आपका फेसबुक पेज/वेबसाइट सफलतापूर्वक अप्रूव हो जाती है तो आप हमारा कंटेट अपनी वेबसाइट या फेसबुक पेज पर प्रमोट करना शुरू कर सकते हैं।

4- कमाएं- उस कंटेंट पर होने वाले हर यूनीक क्लिक के लिए आपको पैसे मिलेंगे।

मुफ्त रजिस्ट्रेशन, रिपोर्ट और भुगतान:

आपको देसीपर्ल डैशबोर्ड का इस्तेमाल करने के लिए लॉगिन मिल जाएगा। देसीपर्ल डैशबोर्ड पर आप ट्रैफिक रिपोर्ट, कमाई, विजेट और कई अन्य चीजें देख सकते हैं। रिपोर्ट के हिसाब से जब रकम निर्धारित सीमा को पार कर लेगी तो आपके बैंक खाते में भुगतान कर दिया जाएगा।

कृपया देसीपर्ल.कॉम एडवर्टाइजिंग विजेट्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारी पार्टनर वेबसाइट्स के नीचे दिए गए लिंक पर जाएं। आप देसीपर्ल विजेट you may like शीर्षक के नीचे देख सकते हैं, जहां पर मुख्य कहानी के नीचे देसीपर्ल द्वारा प्रायोजित लिंक होंगे। यह सिर्फ कुछ ऐसी वेबसाइट के लिंक हैं, जो देसीपर्ल.कॉम के साथ जुड़ी हुई हैं।

http://www.kannadadunia.com
http://hindi.insistpost.com/
http://newsbust.in/
http://keralaonlinenews.com/startup-village-malayalam-news-104107.html/

हम जल्द ही आपको हमारे एफिलिएट के रूप में देखने की आशा करते हैं!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Desipearl is one of the fast growing content marketing platform in India, currently they have around 200+ active sites registered with us.
Please Wait while comments are loading...