Birthday Special: रितिक रोशन.... 'कहो ना प्यार है'...कि 'गुजारिश'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। आज बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे सेक्सी मैन का बर्थडे है। आप समझ चुके होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां यहां बात हो रही है डैशिंग लुक वाले रितिक रोशन की। जो आज 43 साल के हो गये हैं। दो बच्चों के लविंग पापा रितिक रोशन की आज भी लड़कियां दीवानी हैं, जिनके कारण साल 2012 में उन्हें एशिया के सबसे सेक्सी मैन का अवार्ड दिया गया था।

Pics: रितिक, बिल गेट्स और अमिताभ ब्रेकफास्ट में क्या खाते हैं?

Birthday Special: Hrithik Roshan turns 43, here’s everything that makes him Kaabil

आज से करीब 17 साल पहले साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में इस सुपरस्टार की एंट्री हुई, फिल्म ने कामयाबी के सारे रिकार्ड तोड़े और रितिक लोगों के दिलों में घर कर गए। ये सेक्सी मैन भारतीय सिनेमा का पहला सुपरहीरो साबित हुआ, जिसके जादू ने लोगों को दीवाना बना दिया। वो प्यार के 'काबिल' है और इश्क के भी तभी तो हर कोई उससे कहता है 'मुझसे दोस्ती करोगे'।

यह दिन आम दिन की ही तरह

अपने जन्मदिन को खास नहीं मानने वाले रितिक ने पिछले अपने बर्थडे पर कहा था कि इनके लिए यह दिन आम दिन की ही तरह है, हमेशा की तरह यह भी बस जिंदगी का एक और दिन है। खास दिन वही होता है जिस दिन आप कुछ नया सीख सकें, कोई बड़ी व नई शुरुआत कर सकें। मैं तो हर दिन को ही खास बनाने की कोशिश करता हूं। प्यार और खुशियां बांटने का हर संभव प्रयास करता हूं।

सिर्फ प्यार के 'काबिल'

साल 2000 की सुपर-डुपर फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले रितिक रोशन सुपर डांसर भी है। मिशन कश्मीर, कोई मिल गया, लक्ष्य, कृष, धूम 2, जोधा अकबर, गुजारिश, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा , अग्निपथ, बैंग-बैंग जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और लोगों को अब इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म 'काबिल' का इंतजार है। हिंदी सिनेमा के इस नायाब सितारे को वनइंडिया भी जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं देता है और कहता है... तू सिर्फ प्यार के 'काबिल' है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hrithik Roshan turns 43 today. From being a lover-boy in Kaho Naa Pyaar Hai to the tough man in his upcoming Kaabil.
Please Wait while comments are loading...