सोशल मीडिया पर क्यों छाई है एक माह की जच्चा की जुड़वा बेटे-बेटी के साथ तस्वीर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अमेरिका की मशहूर सिंगर बियॉन्से ने एक माह पहले जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। गुरुवार रात को एक महीने से हो जाने पर पहली बार उन्होंने अपने जुड़वा बेटे-बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर तस्वीर शेयर की, ये तस्वीर बेहद वायरल हो रही है। जुड़वा बच्चों के साथ बियॉन्से की तस्वीर पर उनके फॉलोवर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

क्यों चर्चा में तस्वीर?

क्यों चर्चा में तस्वीर?

बियॉन्से अपनी गायिकी के लिए अमेरिका ही नहीं दुनियाभर में जाना-माना नाम हैं। जून में उन्होंने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था, जिसके बाद उनके बच्चों की पहली तस्वीर का सभी को इंतजार था। अब उन्होंने पहली तस्वीर शेयर की, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बच्चों के जन्म के बाद जो फोटोशूट बियॉन्से ने बच्चों के साथ कराया है, उसके लिए उनकी तारीफ हो रही है।

बताया बेटे-बेटी का नाम

बताया बेटे-बेटी का नाम

बियॉन्से ने अपने दोनों बच्चों की तस्वीर के साथ-साथ उनका नाम भी इंस्टाग्राम पर ही बता दिया है। उन्होंने बेटे का नाम सर कार्टर और बेटा का नाम रूमी रखा है। तस्वीर में वो अपने दोनों बच्चों को गोद में लिए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर खूब शेयर हो रही है और लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

प्रेग्नेंसी की तस्वीरें भी हुई थी वायरल

प्रेग्नेंसी की तस्वीरें भी हुई थी वायरल

प्रेग्नेंसी के दौरान भी बियॉन्से ने कई फोटोशूट कराए थे और उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो हुई थीं। प्रेग्नेंसी को जिस तरह से उन्होंने आनंद के साथ जिया उसको लेकर उनकी तारीफें हुई। बियॉन्से लगातार लीक से हटकर काम करने के लिए जानी जाती रही हैं, वो उनकी निजी जिंदगी हो या प्रोफेशनल लाइफ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Beyonce shared twins Sir Carter and Rumi picture for first time
Please Wait while comments are loading...