जो देखते हैं 'डर्टी पिक्चर', वो होते हैं बुरे आशिक, नई स्टडी में खुलासा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कहीं आप भी तो अश्लील फिल्मों के लिए क्रेजी नहीं है और हर वक्त घर का ऐसा कोना खोजते रहते हैं जहां अकेले बैठकर आप अपने मोबाइल स्क्रीन पर ऐसी-वैसी तस्वीरों के साथ वाली फिल्मों का लुत्फ उठा सकें। अगर ऐसा है तो सावधान हो जाइए क्योंकि इसका मतलब ये हुआ कि आप वयस्क फिल्मों के लती बन चुके हैं और इस कारण आप अपने पास अनजाने में ही सही गंभीर बीमारियों को आमंत्रित भी कर रहे हैं।

जानलेवा बीमारी एड्स से निपटने में मदद कर सकता है केला

 Be Alert, If You are crazy about Internet Dirty Films

नई स्टडी में दावा किया गया है कि अश्लील फिल्म देखने से इरेक्शन समेत शारीरिक और मानसिक रूप से कई बीमारियां लोगों को हो रही है और चूंकि इस तरह की फिल्में युवागण ज्यादा देखते हैं, इस कारण वो ही लोग इस गंभीर रोगों के शिकार बन रहे हैं। इस बारे में डाक्टरों ने कहा कि गंदी फिल्मों के लती युवागण अब उन रोगों की चपेट में आ रहे हैं जो आम तौर पर अधेड़ उम्र के लोगों को होती हैं।

अगर मोटा नहीं होना तो ठीक से सोना शुरू कर दीजिए वरना...

यही नहीं इस बारे में एक्सपर्ट कह रहे हैं कि इस समय इंटरनेट पर डर्टी फिल्म देखने की वजह से 10 में से 1 युवा को इरेक्शन संबंधी समस्याएं हो रही हैं, जो कि एक चिंता का विषय है और इस तरह के युवाओं की उम्र 13 से 25 साल तक के बीच में है। एक आंकड़े के मुताबिक ये युवा से एक से ज्यादा बार मास्टरबेट कर चुके हैं। इसके पीछे मुख्य वजह स्मार्ट फोन भी है, जहां आसानी से अश्लील सामग्री उपस्थित हो जाती है।

रंगों के आधार पर जानिए कौन है अच्छा और कौन है बुरा?

इसका सबसे खराब प्रभाव ये पड़ रहा है कि इस तरह के लती युवक बैड लवर बन रहे हैं जो कि यौनक्रिया से या तो बहुत जल्दी ऊब जा रहे हैं या फिर एक से ज्यादा पार्टनर के साथ यौन क्रियाओं के लिए ललायित रहते हैं।

इन परंपराओं में छुपा है स्वस्थ, सुंदर और जवां दिखने का राज...

नॉटिंगम यूनिवर्सिटी की साइकोसेक्सुअल थेरेपिस्ट का भी कहना है कि मास्टरबेट करने के कारण भी युवाओं में रीयल कामोत्जना की कमी आ रही है जो कि किसी भी नए रिश्ते बनाने में दिक्कत पैदा करती है। कुछ लोग गंदी फिल्म देखने से हाइपर सेक्सुअल भी हो रहे हैं और उनमे रिलेशन बनाने के प्रति सामान्य उत्तेजना नहीं हो पाती है, जो कि किसी भी लिहाज से सही नहीं है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
People, who are crazy about Internet Dirty Films, are very bad Lovers said New Study.
Please Wait while comments are loading...