आलिया भट्ट के सीक्रेट इंटरव्यू में खुलासा, प्रेमी से संबंध बनाते हुए किस पोजीशन को करती हैं पसंद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। आलिया भट्ट कम उम्र में ही बॉलीवुड में काफी मशहूर हो चुकी हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करियर शुरू करने वाली आलिया 'हाइवे', '2 स्टेट्स' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों से नाम कमा चुकी हैं। आलिया भट्ट का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जाता रहा है, हालांकि उन्होंने बहुत खुलकर कभी इसे स्वीकार नहीं किया है। आलिया ने 'वोग' मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड तो छोड़िए, अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन तक बताई है। ये इंटरव्यू अभी पब्लिश नहीं हुआ है, ये फरवरी के अंक का हिस्सा होगा लेकिन इस इंटरव्यू में आलिया से पूछे गए कुछ सवाल और उनके जवाब सामने आए हैं।

आप ब्वॉयफ्रेंड के फोन में क्या जासूसी करेंगी?

आप ब्वॉयफ्रेंड के फोन में क्या जासूसी करेंगी?

आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड अपना फोन आपके पास अनलॉक छोड़ कर चला जाए तो आप फोन में क्या जासूसी करेंगी? आलिया ने इस पर कहा कि 'मैं तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पहले से ही जानती हूं। जब आलिया से पूछा गया कि वो शारीरिक संबंध बनाते समय कौन सी पोजीशन में रहने पंसद करती हैं और इसकी क्या वजह है तो आलिया ने इसका सीधा जवाब दिया।

मेरी फेवरेट पोजीशन है क्लासिक मिशनरी: आलिया

मेरी फेवरेट पोजीशन है क्लासिक मिशनरी: आलिया

फेवरेट सेक्स पोजीशन पर आलिया ने कहा कि वो क्लासिक मिशनरी पोजीशन में संबंध बनाना पसंद करती हैं। इस पोजीशन को पसंद करने की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि मैं एक आम लड़की हूं। आलिया ने 18 साल के लड़के और 50 साल के आदमी में से किसी एक के साथ डेट करने पर कहा कि वो 50 साल के आदमी के साथ डेट करना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा कि कम उम्र के लोगों के साथ उनकी ज्यादा नहीं बन पाती है।

हॉलीवुड अभिनेता की जासूसी करना चाहेंगी आलिया

हॉलीवुड अभिनेता की जासूसी करना चाहेंगी आलिया

आलिया भट्ट से पूछा गया कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने का मौका मिले तो आप उनसे क्या बात करेंगीं? इस पर आलिया ने कहा कि वो एक दीवार बना लेंगी और कोई बात नहीं करेंगी। आलिया ने कहा कि अगर वो एक दिन के लिए गायब हो जाएं और किसी को ना दिखें तो हॉलीवुड अभिनता रियान गोसलिंग की जासूसी करेंगी।

जब आलिया के पापा बोले, मैं कल मर जाऊंगा

जब आलिया के पापा बोले, मैं कल मर जाऊंगा

आलिया ने बताया कि आलू फ्राई उनके परिवार की फेवरिट डिश है। उन्होंने कहा कि उनके पिता ने आलू फ्राई बनाना उनकी मम्मी को सिखाया है। आलिया ने बताया कि एक दफा उनके बने आलू खाकर पापा ने कहा था कि वो कल मर जाएंगे। जिंदगी में चोरी करने की बात पर आलिया ने कहा कि एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान एक तकिया उन्होंने चुराया था जो अभी भी उनके पास है। 23 साल की आलिया भट्ट का ये इंटरव्यू वॉग के फरवरी के अंक में आएगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Alia Bhat reveals her personal secret
Please Wait while comments are loading...