फैन ने पैर पर बनवाया टैटू, पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने एक फैन को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई है। हिजाब पहने हुए पॉर्न वीडियो में दिखकर मिया खलीफा ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और अपने विरोधियों को पहले भी सोशल मीडिया पर काफी तीखे जवाब दिए हैं। मिया खलीफा मे हाल ही में एक प्रशंसक को इसलिए लताड़ लगाई क्योंकि उसने अपने पैर पर उसके चेहरे का टैटू बना लिया था और इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था।

फैन ने पैर पर बनवाया टैटू, पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

इंस्टाग्राम पर ही निकाली भड़ास
पॉर्न स्टार का टैटू एकेक्जेंडर स्केट ने बनवाया है। मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे पहले, तुम एक बेवकूफ हो। दूसरा मेरी आईब्रो ठीक नहीं हैं। मैं ऐसी बिल्कुल नहीं दिखती। कोई मूर्ख ही होगा जो इस तरह परमानेंट टैटू अपने शरीर पर बनवाएगा। यह बिल्कुल भी अच्छा या आकर्षक नहीं है। तुम एक बेवकूफ हो।' मिया खलीफा ने इसके बाद एक और ट्वीट किया कि वह ऐसी चीजों का बिल्कुल भी समक्थन नहीं करती।  READ ALSO: 17 साल की लड़की ने चाकू दिखाकर किया युवक से रेप

कई बार बंद की है विरोधियों की बोलती
बता दें कि मिया खलीफा अपनी हाजिर जवाबी के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रही हैं। इसके अलावा कुछ साल पहले उन्होंने हिजाब पहनकर संबंध बनाने का पॉर्न वीडियो शूट किया था, जिसकी वजह से भी वह काफी चर्चा में रही हैं। लेबनान की रहने वाली मिया खलीफा ने कई बार सोशल मीडिया पर अपने विरोधियों की बोलती बंद की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Adult star mia khalifa slammed a fan over her face tattoo on his leg.
Please Wait while comments are loading...