कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर 24 साल के युवक ने किया सुसाइड

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली। दिल्ली में मेट्रो स्टेशन पर पर आए दिन सुसाइड करने की घटनाएं हो रही हैं और आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। दो दिन पहले ही इफ्को चौक मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी थी। सोमवार की देर शाम कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने खुदकुशी कर ली।

Read Also: लड़की को डेट पर ले जाने पर 16 साल के किशोर की गला रेतकर हत्या

कुतुबमीनार मेट्रो स्टेशन पर 24 साल के युवक ने किया सुसाइड

मिली जानकारी में मुताबिक, कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन पर 24 साल के एक युवक ने मेट्रो ट्रेन के आगे छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। मरनवाले युवक का नाम हेमंत बताया जा रहा है जो छतरपुर का निवासी था। उसने मेट्रो के आगे लगभग 9.05 मिनट पर छलांग लगाई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

शनिवार को भी एक 23 साल का झारखंड का युवक मेट्रो ट्रेन के नीचे आ गया था। पुलिस के मुताबिक वह अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था और इसी दौरान मेट्रो ट्रैक पर गिरा। युवक के परिजनों का कहना था कि वह फिसलकर ट्रैक पर गिरा जबकि प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि वह फोन पर बात करते-करते ट्रैक पर कूदा था। मेट्रो ड्राइवर ने ऐन वक्त पर इमरजेंसी ब्रेक लगाई लेकिन युवक बुरी तरह से घायल हुआ जिसका इलाज चल रहा है।

मेट्रो स्टेशनों पर हाल में खुदकुशी की घटनाओं में इजाफा हुआ है लेकिन इस पर रोक लगाने के लिए किए गए प्रयासों के बाद भी ये रुक नहीं रही हैं।

Read Also: दिल्ली के बड़े अस्पताल में लापरवाही की हद पार, जिंदा बच्चे को बताया मृत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Youth suicide on Qutub Minar Metro station.
Please Wait while comments are loading...