भाभी को अकेले देख देवर ने की रेप की कोशिश, नाकाम होने पर बालकनी से लटकाकर चाकूओं से गोदा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के वजीरपुर में घर पर भाभी को अकेली देख युवक ने उसके साथ रेप की कोशिश की, महिला के विरोध के चलते जब वो इसमें कामयाब ना हो सका तो उसने भाभी को चाकूओं से गोदकर दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।

दो दिन बाद दर्ज कराए बयान

दो दिन बाद दर्ज कराए बयान

बीते रविवार को देवर के जानलेवा हमले का शिकार 25 साल की महिला ने मंगवार को हालत में सुधार होने के बाद पुलिस को अपने बयान दर्ज कराए। उसने पुलिस के बताया है कि रविवार को देवर ने क्या किया था। उसने कहा कि जब रेप में नाकाम रहने पर देवर ने उसे मकान से फेंका तो पड़ोसी वहां पहुंच गए और वही उसे अस्पताल लेकर आए। बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पति को कॉल करने पर किया हमला

पति को कॉल करने पर किया हमला

युवती ने अपने बयान में बताया कि रविवार को उसका देवर वहां पहुंचा और अंदर से दरवाजा बंद कर जोर-जबरदस्ती करने लगा। उसने वहां से निकलकर अपने पति को कॉल की लेकिन इसी बीच गलती से उसके फोन का स्पीकर ऑन हो गया और उसका देवर गुस्से में वहां से निकल गया लेकिन वो तभी दूसरे कमरे से चाकू लेकर आया और युवती से चाकू की नोक पर रेप की कोशिश की।

कूलर की रॉड से बालकनी पर लटकी रही युवती

कूलर की रॉड से बालकनी पर लटकी रही युवती

महिला ने बताया कि रेप की कोशिश में नाकाम होने पर उसने चेहरे और गर्दन पर कई वार किए। इसके बाद वो उसे खींचकर बालकनी तक ले गया और नीचे फेंकने की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह वह कूलर की रॉड पकड़कर लटक गई और मदद के लिए चिल्लाने लगी।

महिला का देवर बार-बार उसके हाथ पर वार कर रहा था ताकि किसी तरह से उसकी पकड़ कमजोर पड़ जाए और गिर पड़े। लेकिन महिला ने हिम्मत करते हुए लगातार मदद के लिए पुकारा। उसकी उसकी आवाजें सुनकर लोग वहां इकट्ठा हुए लोगों ने उसके गिरते ही उसे अस्पताल ले गए। लोगों ने आरोपी देवर को भी पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman foils rape bid brother-in-law thrown off 2nd floor
Please Wait while comments are loading...