उबर ड्राइवर ने लड़की से पूछा गलत सवाल, जवाब ना देने पर गाड़ी से दिया धक्का

महरौली की रहने वाली प्रोबलिका बोरुया नाम की इस लड़की ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी बात कही है। उसने बताया कि कैसे उसके साथ गाड़ी में खराब बर्ताव हुआ।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की एक लड़की के साथ उबर कैब में शोषण और मारपीट का मामला सामने आया है। कैब के ड्राइवर ने लड़की के साथ बदतमीजी की और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने धक्का देकर उसे गाड़ी से उतार दिया। जिसके बाद काफी परेशानियों का सामना कर युवती अपने घर पर पहुंची। महरौली की रहने वाली प्रोबलिका बोरुया नाम की इस लड़की ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी बात कही है।

उबर ड्राइवर ने लड़की से पूछा गलत सवाल, फिर बीच सड़क पर उतारा

प्रोबलिका बोरुया ने अपने फेसबुक वॉल जिस तरह से घटना का जिक्र किया है, उसका हिन्दी तर्जुमा हम आपको बता रहे हैं। "मैंने सुबह अपने फ्लैट महरौली से गुड़गांव के उद्योग विहार फेस-वन अपने ऑफिस जाने के लिए उबर कैब बुक किया। ड्राइवर कुछ दूर चलकर बड़ा खराब बर्ताव करने लगा। उसने मुझसे पूछा कि अगर मैं कहां काम करती हूं और कहां रहती हूं? इस पर मैं उसके सवालों को टालती रही और फोन पर बात करने लगी।''

"मैडम नाराज लग रही हैं, कुछ बोल नहीं रहीं"
बोरुया रहती हैं, "जब मैं फोन पर बात करने लगी, तो उसने एफएम का वोल्यूम तेज कर दिया, तो मैं चुप बैठ गई। जब मैंने फोन पर बात करना बंद कर दिया, तो ड्राइवर ने कहा कि मैडम आप दिल्ली से नहीं लग रही हो और ना किसी बात का जवाब दे रही हो? क्या हमसे कोई नाराजगी है? तब मैंने उससे अपने काम पर ध्यान देने की बात कही तो वह गाड़ी तेज चलाने लगा और एक कार से टकराने से बचा।"

लड़की ने खराब ड्राइविंग पर ड्राइवर से कहा कि वो इसकी शिकायत करेगी तो उसने बीच सड़क में गाड़ी रोक उसको धक्का देकर गाड़ी से उतार दिया। लड़की ने लिखा, "मेरे उतरने के बाद वह कार से मेरा पीछा करने लगा। वह नहीं रुका तो मैं उसके गाड़ी का नंबर लिखने लगी तो वह गाड़ी लेकर भाग निकला। इसके बाद मुझे सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन तक पैदल जाना पड़ा और वहां से मैंने दूसरी कैब बुक की''

बोरुया ने बताया कि जब शिकायत के लिए उसने उबर में कॉल किया तो दूसरी तरफ से जिस व्यक्ति ने फोन उठाया उसने कहा की आपके खिलाफ ही ड्राइवर ने शिकायत की है और उसने उल्टा पीड़ित लड़की पर ही दोष मढ़ना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर किया।
पढ़ें- यौन शोषण के आरोप की बात छुपाने पर उबर ने सीनियर एग्जीक्यूटिव को निकाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uber driver harasses woman throws out from car
Please Wait while comments are loading...