दो बार मेट्रो ट्रेन से नहीं कट पाया तो उठाया तीसरा घातक कदम

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली अगर कोई मरने की ठान ही ले तो उसे बचाने की लाख कोशिशें भी बेकार हो जाती हैं। शुक्रवार की दोपहर में सिविल लाइंस मेट्रो स्टेशन पर कुछ ऐसा ही हुआ। वहां लगभग 50 साल के एक अधेड़ ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इससे कुछ देर पहले उसने दो बार मेट्रो ट्रेन से कटने की कोशिश की लेकिन बचा लिया गया था।

Read Also: मुंबई में हुआ खौफनाक सड़क हादसा, VIDEO देखकर सहम जाएंगे आप

metro train

विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर पहली बार बचा

अधेड़ ने खुदकुशी की पहली कोशिश विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर की। वहां वह ट्रेन आने का इंतजार करते हुए परेशान सा प्लेटफॉर्म पर इधर-उधर घूम रहा था। उसके मूवमेंट्स को देखकर सिक्योरिटी अधिकारियों को शक हुआ।

उन्होंने उसकी मंशा भांपकर उसे पकड़ लिया और उसे मेट्रो अधिकारियों के हवाले कर दिया। आधे घंटे बाद अधिकारियों ने उसे जाने दिया।

इसके बाद अधेड़ अगली स्टेशन पर पहुंचा

विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर खुदकुशी की कोशिश असफल होने के बाद अधेड़ ट्रेन पकड़कर अगली स्टेशन पर आया। अपने मकसद को पूरा करने के लिए वह हुडा सिटी सेंटर से जहांगीरपुरी की तरफ जाने वाली ट्रेन का इंतजार करने लगा।

दूसरी बार खुदकुशी की कोशिश में फिर बचा

जहांगीरपुरी की तरफ जानेवाली ट्रेन के आते ही वह प्लेटफॉर्म से पटरी पर कूद गया लेकिन ड्राइवर ने होशियारी दिखाते हुए सावधानी से ब्रेक लगाया। ट्रेन के रुकने से दूसरी बार भी अधेड़ कटने से बाल-बाल बच गया।

तीसरी बार वह नहीं बच पाया

जैसे ही वह जहांगीरपुरी की तरफ जानेवाली ट्रेन से कटने से बचा तभी हुडा सिटी सेंटर की तरफ जानेवाली ट्रेन दूसरे प्लेटफॉर्म पर आ रही थी। उसने दोनों प्लेटफॉर्म की पटरियों के बीच के गैप को पार करते हुए आती मेट्रो ट्रेन के आगे छलांग लगा दी और उसकी गर्दन कट गई।

न कोई आई कार्ड, न कोई सुसाइड नोट

पुलिस का कहना है कि अधेड़ के पास कोई पहचान पत्र या मोबाइल नहीं मिला है और न ही कोई सुसाइड नोट पाया गया है। इसलिए अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Read Also: कार पार्क में अंतरंग हुआ जोड़ा, पड़ोसियों ने बना लिया वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An elderly man two times saved when he attempted suicide by jumping before metro train but in third attempt he killed himself.
Please Wait while comments are loading...