अवारा कुत्तों से दिल्ली पुलिस को मिली मदद, 8 घंटे में सॉल्व हुई मर्डर मिस्ट्री

अपराधी, अपराध करने के बाद निश्चिंत हो जाता है कि अब उसे कोई नहीं पकड़ सकता लेकिन नियति को जब कुछ और ही मंजूर हो तो बचना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही दिल्ली के संगम विहार इलाके में हुआ।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीदिल्ली पुलिस ने राज्य के संगम विहार इलाके में अपनी पत्नी के हत्या करने के आरोप में शख्स को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई में खास बात यह रही कि अवारा कुत्तों ने आरोपी को पकड़वाने में मदद की। मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि 34 वर्षीय अनीश जब अपनी पत्नी नरगिस की लाश को लेकर जा रहा था, उस वक्त कुछ कुत्तों ने घेर लिया।  

अवारा कुत्तों से दिल्ली पुलिस को मिली मदद, 8 घंटे में सॉल्व हुई मर्डर मिस्ट्री

आखिरकार अनीश को शव छोड़कर जाना पड़ा। पेशे से पेंटर अनीश के पास कई दिनों से काम नहीं था, ऐसे में उसका अपनी पत्नी नरगिस के साथ झगड़ा होता था। जब अनीश ने नरगिस की हत्या की उस दिन भी दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था।

पुलिस ने बताया कि अनीश, नरगिस की लाश को पास के ही जंगल में दफ्न करने वाला था, वो जब लाश को लेकर जा रहा था, उसके घर से कुछ दूरी पर ही उसे कुत्तों ने घेर लिया और भौंकने लगे। समाचार एजेंसी IANS के अनुसार एडिशनल डिप्टी कमिश्नर चिन्मॉय बिस्वाल ने बताया कि जब पड़ोसियों ने शव का शिनाख्त किया उसके बाद अनीश को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान अनीश ने यह कबूला कि उसने ही अपनी पत्नी नरगिस की हत्या की थी। अनीश ने दावा किया कि उसने यह हत्या इसलिए की क्योंकि उसकी पत्नी नरगिस के किसी और से संबंध थे। अनीश ने बताया कि उसने नरगिस के सिर पर कई बार वार कर हमला किया जब बच्चे घर में सो रहे थे।

थाना अधिकारी कुलदीप सिंह ने बताया कि यह मामला सुलझने में और भी वक्त लगता लेकिन कुत्तों की वजह से मामला आसानी से सुलझ गया, जिन्होंने अनीश को लाश जंगल में ले जाने से रोक लिया। अनीश ने कुत्तों के भौंकने के बाद पकड़े जाने के डर से अपने ही घर से थोड़ी दूर पर मौजूद एक घर की सीढ़ियों पर छोड़ गया।

कुलदीप सिंह ने कहा पास के ही एक दुकानदार ने कंबल में बंधी लाश को 16 मार्च की सुबह 7 बजे देखा और पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया।

ये भी पढ़ें: अगर सड़क पर चलते हुए करते हैं मोबाइल फोन का इस्तेमाल तो जरूर देखें ये VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Street dogs help Delhi Police crack murder in eight hours.
Please Wait while comments are loading...