मासूम बच्चियों से दरिंदगी करने वाला सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, 4 साल की बच्ची को कर रहा था अगवा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चार की लड़की को किडनैप करके उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले 40 साल के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जो खुलासे किए पुलिस उससे हैरान रह गई। आरोपी एक सीरियल रेपिस्ट है जो लगातार नाबालिग लड़कियों को हवस का शिकार बना रहा था। पुलिस ने आरोपी नरेश को रोहिणी के विजय नगर इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वह अपनी मां के पास खेल रही बच्ची को अगवा करने की कोशिश कर रहा था।

मां के बगल में खेल रही थी बच्ची

मां के बगल में खेल रही थी बच्ची

बच्ची की मां ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी बेटी को खेलते वक्त एक शख्स ने अगवा करने की कोशिश की। उसकी हरकत पर शक हुआ तो उसने शोर मचा दिया और आस-पास के लोगों ने आरोपी को दबोच लिया। पुलिस ने बताया, 'पीसीआर पर मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।' READ ALSO: विदेशी महिलाओं को बॉलीवुड का सपना दिखाकर किया गंदा काम

'तीन साल के लिए हुई थी जेल की सजा'

'तीन साल के लिए हुई थी जेल की सजा'

आरोपी के खिलाफ किडनैपिंग की धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।' डीसीपी एमएन तिवारी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी 2007 से लगातार वारदातों को अंजाम दे रहा था। एक मामले में उसे तीन साल के लिए जेल की सजा भी हुई थी। READ ALSO: बाहर लगा था मसाज पार्लर का बोर्ड, अंदर चल रहा था कुछ और खेल

स्कूल से लौट रही लड़कियों को निशाना बनाता था

स्कूल से लौट रही लड़कियों को निशाना बनाता था

पुलिस ने कहा, 'हम हालिया घटनाओं की जांच करके आरोपी के लिंक तलाश रहे हैं। उसने बताया है कि वह चोरी का सामान बेचता था और पहले भी दो मामलों में दोषी करार दिया जा चुका है।' आरोपी ज्यादातर स्कूल से लौट रही लड़कियों को निशाना बनाता था। वह जेल से बाहर आने के बाद फिर वही हरकतें दोहराने लगा।

बीते महीने भी गिरफ्तार हुआ था एक सीरियल रेपिस्ट

बीते महीने भी गिरफ्तार हुआ था एक सीरियल रेपिस्ट

बीते महीने भी पुलिस ने उत्तराखंड के रुद्रपुर में रहने वाले 38 वर्षीय टेलर को नाबालिग लड़कियों के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह स्कूल से लौटती लड़कियों को शिकार बनाता था। वह उन्हें अगवा करके सुनसान जगहों पर ले जाकर उनसे छेड़छाड़ करता था। कई बार उसने उन्हीं लड़कियों को फिर से निशाना बनाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Serial rapist arrested for abducting four-year old girl by delhi police.
Please Wait while comments are loading...