फोन छीनकर भागे युवक को नेशनल हॉकी प्लेयर ने दौड़ाकर पीटा

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। फोन छीनकर भाग रहे दो लोगों को नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर ने जो सबक सिखाया कि शायद ही वो दोबारा ऐसी हरकत करें। घटना पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में 20 जनवरी को हुई। बस में सफर कर रही हॉकी प्लेयर की दोस्त से फोन छीनकर दो लोग भागे तो उसने ड्राइवर से बस रोकने को कहा और उन्हें दौड़ा लिया। उसने उनमें से एक को पकड़कर जमकर पीटा। नेशनल लेवल पर हरियाणा और दिल्ली की ओर से खेल चुकी रितु भोरैया अपनी दो सहेलियों के साथ बस में सवार हुई थीं।

फोन छीनकर भागे युवक को नेशनल हॉकी प्लेयर ने दौड़ाकर पीटा

एक युवक भागने में रहा कामयाब
रितु ने बताया, 'जब हम बस में सवार हुए तब उसमें कुछ लोग थे। मैं टिकट लेने गई तभी दो मंडीपुर बस स्टॉप पर उतरे। मेरी दोस्त ने आवाज नहीं लगाई लेकिन उसने मुझे तुरंत बताया कि उसका फोन छीन लिया गया है। तब तक बस आगे बढ़ चुकी थी लेकिन मैंने ड्राइवर को रुकने को कहा और नीचे उतर गई। जिस जगह पर वो लोग उतरे थे वहां पहुंचने पर मैंने देखा कि वे सड़क के दूसरी ओर खड़े थे। मुझे देखकर उनमें से एक शख्स भाग गया लेकिन दूसरे को मैंने पकड़ लिया। मैंने पहले तो उसे जमकर पीटा फिर पुलिस को फोन किया।' रितु ने बताया कि तब तक उसने उसके पास से फोन बरामद कर लिया था। READ ALSO: 50000 रुपये से ज्यादा कैश निकालने पर टैक्स वसूलने की सिफारिश

पिछले साल भी हुआ था गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि आरोपी दलचंद उर्फ सन्नी (19) बेहद शातिर है और लगातार छिनैती की वारदातों को अंजाम दे रहा था। वह बक्कर गांव का रहने वाला था। वह मई 2016 में भी छिनैती के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। पूछताछ में उसने कबूल किया कि इलाके में उसने कई अन्य लोगों के मोबाइल और पैसे तक छीने हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
National hockey player chased and thrashed mobile snatcher in delhi.
Please Wait while comments are loading...